हरियाणा

haryana

पानीपत में शख्स ने की आत्महत्या: मानसिक रूप से था परेशान, पत्नी पर भी किया था जानलेवा हमला

By

Published : Apr 18, 2023, 10:30 AM IST

पानीपत की हरी नगर कॉलोनी में मानसिक रूप से परेशान शख्स ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले उसने अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया था.

man committed suicide in panipat
man committed suicide in panipat

पानीपत: हरी नगर कॉलोनी पानीपत में शख्स ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले व्यक्ति ने चाकू से अपनी पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया. मिली जानकारी के अनुसार हरी नगर कॉलोनी पानीपत में रहने वाला देवेंद्र उर्फ पप्पू लंबे समय से बीमार चल रहा था. बीमारी के कारण उसकी एक किडनी और लिवर डैमेज हो चुके थे. जिसकी वजह से वो मानसिक रूप से परेशान चल रहा था.

बताया जा रहा है कि वो बीमारियों पर रोजाना होने वाले खर्च से वो आर्थिक तंगी से भी जूझ रहा था. सोमवार को पप्पू ने दवाई लेने के लिए अपनी पत्नी सुनीता से पानी मंगाया. बताया जा रहा है कि पानी लाने में सुनीता से देरी हो गई. जिसके चलते देवेंद्र ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. लहूलुहान हालत में सुनीता अपना इलाज के लिए डॉक्टर के पास चली गई. जहां उसके हाथ में 9 टांके लगे.

जब वो इलाज करवाकर घर वापस लौटी, तो उसके पैर तले की जमीन खिसक गई. उसने घर आकर देखा कि उसका पति देवेंद्र उर्फ पप्पू बेड पर बैठा हुआ है. पूरे कमरे में खून बिखरा हुआ है. जब उसने अपने पति को हाथ लगाया तो वो आखिरी सांसे गिन रहा था. आनन-फानन में पप्पू को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा गया, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि पप्पू की दो बेटियां और एक बेटा है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में राइस मिल की तीन मंजिला इमारत गिरी, चार की मौत, 20 घायल, जांच के लिए कमेटी गठित

दोनों बेटियों की शादी सोनीपत के खेड़ी दहिया में की गई है. बेटा अभी 12 साल का है. पप्पू रिक्शा चलाने का काम करता था. बीमारियों पर आने वाले खर्च की वजह से वो घर का खर्च नहीं चला पा रहा था. पूरे घर की जिम्मेदारी भी पप्पू पर थी. जिस कारण उसने ये कदम उठाया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details