हरियाणा

haryana

सदन में पीएम मोदी ने जो कहा, पहले उसे सुनें और समझें राहुल गांधी- अनिल विज

By

Published : Feb 11, 2023, 11:03 PM IST

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज पानीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी तंज कसा.

Anil Vij on Rahul Gandhi in panipat
गृहमंत्री अनिल विज पानीपत पहुंचे

सदन में पीएम मोदी ने जो कहा, पहले उसे सुनें और समझे राहुल गांधी- अनिल विज

पानीपत:हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज देर शाम पानीपत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर करारा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिये भाषण को समझ तो ले राहुल गांधी. पीएम ने दोनों दिन राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों में 80-85 मिनट जो बोले हैं उन्होंने उस दौरान क्या कहा उसको राहुल गांधी को अच्छे से सुनना चाहिए और समझना चाहिए.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सारा दिन कुछ भी उल जलूल बोलता रहेगा उसकी हर बात का जवाब थोड़ी दिया जाएगा. इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल आया और चला गया. उन्होंने कहा यात्राएं पहले भी हुई हैं. हमने जेपी का युग भी देखा है. जय प्रकाश नारायण जब चलता था तो धरती हिलती थी. अब वो आया और चला गया अब एक कुत्ता तक नहीं भौंका.

ये भी पढ़ें:हरियाणा सरकार छात्रों से वापस ले रही टेबलेट, इनेलो बोली- सरकार को योजना वापस लेने का डिस्कलेमर चलाना चाहिए

वहीं, इस दौरान उन्होंने सरकारी अस्पतालों में ड्रेस कोड पर कहा की हॉस्पिटल की छवि सुधारने और ड्रेस कोड लागू करने से स्टाफ की पहचान सही से होगी. पहले पता नहीं लगता था, कौन मरीज है और कौन स्टाफ है. सभी विभाग में ड्रेस कोड है. आने वाले बजट पर अनिल विज ने कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम व्यक्ति की सरकार है, अच्छा बजट देंगे. हरियाणा मधुबन अकेडमी में 14 फरवरी को अमित शाह के कार्यक्रम पर बोले विज अमित शाह हरियाणा पुलिस राष्ट्रपति बेज देंगे ये गर्व की बात है.

ये भी पढ़ें:ई टेंडरिंग पर बोले सीएम, सरपंचों के विरोध का नहीं कोई तथ्य, मनमर्जी से नहीं, पारदर्शिता से होगा काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details