हरियाणा

haryana

सनसनीखेजः पानीपत में 2 बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

By

Published : Mar 22, 2019, 1:01 PM IST

उंझा गांव से दिन दहाड़े एक युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके से फरार हो गए.

पानीपतः उंझा गांव से दिन दहाड़े एक युवक पर फायरिंग का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देते ही आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल तो पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मामले को पुरानी रंजिश से जोड़ा जा रहा है.

घायल का अस्पताल में इलाज जारी

घायल हिमांशु को इलाज के लिए निजी हस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज अभी जारी है. फिलहाल घायल के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है.

पानीपत के गांव उझा में यूवक को गोली मारकर बाइक सवार फरार।



एंकर -पानीपत के गांव उझा में दो बाइक सवार युवक हिमांशु नामक युवक को गोली मारकर फरार ,पुराणी रंजिश के चलते दिया वारदात को अंजाम ,घायल हिमांशु को गंभीर हालत में निजी हस्पताल में करवाया भर्ती ,घायल के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की।

वीओ -- पानीपत में बदमाशों के होंशले इतने बुलंद हे की सरेआम गोलियां चलाने से नहीं कतराते आरोपी ,ताजा मामला देर रात पानीपत के उझा का हे जब हिमांशु नामक युवक अपने भाइयो के साथ घरेलु सामान लेने निकला था की एकता बिहार कालोनी निवासी दो युवक आये और हिमांशु को सिर में गोली मारकर फरार हो गए ,घायल अवस्था में हिमांशु को निजी हस्पताल में भर्ती करवाया गया हे जंहा उनका इलाज चल रहा हे ,घायल के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू की।

बाईट -- संदीप , चाँदनीबाग थाना प्रभारी
बाईट -- रोहित ,घायल का भाई

Download link
https://we.tl/t-g0pAum42FB
3 files
22-03-19 PANIPAT GOLIKAND,BYTE--SANDEEP.wmv
22-03-19 PANIPAT GOLIKAND,BYTE--ROHIT.wmv
22-03-19 PANIPAT GOLIKAND-1.wmv

ABOUT THE AUTHOR

...view details