हरियाणा

haryana

पानीपत: खेत से आवारा जानवर भगाने गए किसान की ट्रेन से कटकर मौत

By

Published : Feb 22, 2022, 3:42 PM IST

Farmer death in Panipat
Farmer death in Panipat ()

जबड गांव के पास गुरुवार को चलती ट्रेन की चपेट में आने से किसान (Farmer death in Panipat) की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची जीआरपी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया है.

पानीपत: गांजबड गांव के पास गुरुवार को चलती ट्रेन की चपेट में आने से किसान (Farmer death in Panipat) की मौत हो गई. दुर्घटना उस समय हुई जब किसान अपने खेत पर आवारा पशुओं को भगाने गए थे. सूचना पर पहुंची. जीआरपी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय किसान अजीत देर रात अपने खेतों में पानी डालने के लिए गया हुआ था.

इस दौरान खेत में आवारा पशुओं को देखा तो उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करने लगा. खेत से बाहर निकलते समय आवारा पशु रेलवे ट्रैक पर चले गए रेलवे ट्रैक चले गए. उन्हें हटाने के लिए जब वह ट्रैक पर चढ़ा तो अंबाला की तरफ से आ रही राजधानी एक्सप्रेस ने अजीत को टक्कर मार दी.

ये भी पढ़े- ट्रेन की चपेट में आने से किसान की मौत

अजीत की मौके पर ही मौत हो गई. कृष्ण कुमार जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना ट्रेन के ड्राइवर ने स्टेशन मास्टर को दी मामले की सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए जीआरपी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव की पहचान पास के ही गांव गांजबड़ के रहने वाले अजीत के रूप में हुई थी. फिलहाल अजीत के शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है और जीआरपी थाना पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details