हरियाणा

haryana

हरियाणा में कांग्रेस विधायक के घर पर ईडी की रेड, टीम ने खंगाले पेट्रोल पंप और प्रॉपर्टी डीलिंग के दस्तावेज

By

Published : Jul 25, 2023, 3:25 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 11:04 PM IST

पानीपत के समालखा से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर की कोठी पर मंगलवार सुबह 6 बजे प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने रेड मारी. ED विधायक के पेट्रोल पंप से लेकर प्रॉपर्टी डीलिंग के दस्तावेज भी खंगाले गए.

Panipat ED raid update
समालखा विधायक के घर पर ईडी की रेड

पानीपत:मंगलवार को पानीपत के कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के घर पर ED की टीम पहुंची. ईडी की टीम तीन गाड़ियों में पहुंची और विधायक के घर पर सुबह से ही डेरा डाल दिया. यहां ईडी उनके पेट्रोल पंप से लेकर प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े तमाम दस्तावेजों को खंगाला गया. साथ ही विधायक के पिछले कामों की भी जांच की गई. रेड की खबर मिलते ही विधायक के घर के बाहर सन्नाटा पसर गया.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में कस्टम विभाग के रिटायर्ड कमिश्नर के घर करीब 5 लाख की चोरी, चोरों ने फ्रिज में रखा खाना भी खाया, जेवरात और कैश लेकर फरार हुए चोर

जानकारी के मुताबिक, ED की टीम ने जीटी रोड स्थित विधायक की कोठी पर सुबह ही दस्तक दे दी. ईडी ने पहुंचते ही सभी रिकॉर्ड को अपने कब्जे में ले लिया. जिसके बाद लगातार जांच चल रही है. जांच के कारण न तो कोठी में किसी को अंदर आने दिया गया और न ही बाहर जाने दिया गया. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नजदीकी माने जाने वाले समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे का गुरुग्राम में रियल एस्टेट का काम है. जिसके कारण उनकी कंपनी पर पहले भी कई बार सवाल उठते रहे हैं.

कुछ दिन पहले भी उनकी एक कंपनी के रास्ते को लेकर विवाद हुआ था. विधायक व कंपनी के बैंक खातों की पिछले दिनों से लगातार जांच चल रही थी. अब अचानक ED ने कोठी पर भी छापा मारा. वहीं दूसरी तरफ समालखा विधायक के समर्थकों ने कहा कि यह सारा खेल राजनीतिक है. बीजेपी ED का सहारा लेकर विपक्षी नेताओं को डराना चाह रही है.

ये भी पढ़ें:ईडी ने जेट एअरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के खिलाफ धन शोधन जांच के तहत की छापेमारी

Last Updated :Jul 25, 2023, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details