हरियाणा

haryana

पानीपत में चार महिला नशा तस्कर गिरफ्तार, 27 किलो गांजा बरामद, उड़ीसा से हरियाणा बेचने के लिए लाई थी नशे की खेप

By

Published : Jul 28, 2023, 7:44 PM IST

पानीपत पुलिस ने चार महिला नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों के कब्जे से 27 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने चारों महिलाओं को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा है.

drug smuggler arrested in panipat
drug smuggler arrested in panipat

पानीपत: समालखा बस अड्डे से पानीपत पुलिस की सीआईए थ्री टीम ने चार महिला नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी महिलाओं के पास से 27 किलो गांजा बरामद किया. आरोपी महिलाओं की पहचान सुरेंद्र कौर, गुरदीप कौर, सरिता और कृष्णा के रूप में हुई है. चार में से दो पंजाब और दो हरियाणा की रहने वाली हैं. सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने पूरे मामले को विस्तार से बताया.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में नशा तस्करों की अब खैर नहीं! पुलिस प्रयास कमेटी तैयार करेगी लिस्ट, बनाया फुलप्रूफ प्लान

इंस्पेक्टर के मताबिक पूछताछ में चारों आरोपी महिलाओं ने बताया कि वो शॉर्टकट तरीके से पैसे कमाने की चाहत में गांजा उड़ीसा के तूनी जिला से खरीदकर लाई थी. उन्होंने ये गांजा अज्ञात युवक से 1.80 लाख रुपये में खरीदा था. गांजे को लेकर चारों समालखा अड्डे पर घर जाने के लिए वाहन के इंतजार में थी. पुलिस ने बरामद गांजा को कब्जे में लेकर आरोपी महिलाओं के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया.

जिसके बाद चारों आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि सीआईए थ्री पुलिस की टीम वीरवार देर शाम गश्त के दौरान समालखा में रेलवे रोड पर मौजूद थी. टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म की चार महिलाएं एक प्लास्टिक का कट्टा लेकर समालखा बस अड्डे पर कहीं जाने की फिराक में हैं. महिलाओं के पास कट्टे में मादक पदार्थ होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Yamunanagar Crime News: लाखों रुपये की हेरोइन समेत आरोपी गिरफ्तार, दूसरा भाई भी है मर्डर का आरोपी

सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने समालखा बस अड्डे के बाहर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी. कुछ देर बाद सामने से चार महिलाएं एक प्लास्टिक का कट्टा लिए पैदल आती हुई दिखाई दी. टीम में शामिल महिला मुख्य सिपाही हेमलता के सहयोग से पुलिस टीम ने चारों महिलाओं को रोककर ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ अनिल मलिक की मौजूदगी में महिलाओं के प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो गांजा बरामद हुआ. बरामद गांजा का वजन करने पर 27 किलो ग्राम पाया गया. जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत 4 लाख के करीब बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details