हरियाणा

haryana

जलती कार से क्रिकेटर ऋषभ पंत को बाहर निकालने वाले ड्राइवर और कंडक्टर सम्मानित

By

Published : Dec 31, 2022, 11:37 AM IST

क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक अब सोशल मीडिया के स्टार बन गए हैं. सभी दोनों लोगों की बहादुरी की सराहना करने के साथ ही उन्हें सम्मानित भी कर रहे हैं.

Cricketer Rishabh Pant Accident
ऋषभ पंत की जान बचाने वाले सम्मानित

पानीपत:इंसानियत की मिसाल पेश करने वाले हरियाणा रोडवेज के ड्राइवर सुशील कुमार और परिचालक परमजीत को बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और नेता अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रोत्साहित कर रहे हैं. क्रिकेटर ऋषभ पंत के फैंस समेत बड़ी-बड़ी हस्तियां और बड़े-बड़े क्रिकेटर भी हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक दोनों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से धन्यवाद और उनकी बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं. कोई इन दोनों को फरिश्ता बता रहा है तो कोई मसीहा.

बता दें कि ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट होते हरियाणा रोडवेज के पानीपत डिपो में कार्यरत ड्राइवर सुशील कुमार और परिचालक परमजीत ने अपने सामने देखा था. दोनों ने ऋषभ पंत को एक्सीडेंट होने के बाद गाड़ी से तुरंत बाहर निकाल लिया था. गाड़ी देखते ही देखते आग का गोला बन गई थी. दोनों को तो यह भी मालूम नहीं था कि जिसे वह गाड़ी से बाहर निकाल रहे (Cricketer Rishabh Pant Accident) हैं वह शख्स कौन है. बाद में ऋषभ पंत ने होश में आने के बाद बताया कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं और अपने घर जा रहे थे.

ऋषभ पंत की जान बचाने वाले सम्मानित

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, देखें CCTV फुटेज

हरियाणा रोडवेज के चालक और परिचालक ने मानवता का परिचय देते हुए सवारी से कंबल मांगकर ऋषभ पंत को लपेटा और एंबुलेंस और पुलिस को मौके पर बुलवाया. फिर अपनी सवारियों को लेकर पानीपत की ओर रवाना हो गए. जब इस बारे में उन्होंने अपने डिपो के जीएम कुलदीप जांगड़ा को बताया तो उन्होंने दोनों को सम्मानित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details