हरियाणा

haryana

मोदी सरनेम मामला: कांग्रेस नेता बोले- लोगों के सामने आ चुकी बीजेपी की सच्चाई, 2024 में बनेगी कांग्रेस की सरकार

By

Published : Aug 5, 2023, 12:43 PM IST

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है. जिसके बाद से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. पानीपत में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर जश्न मनाया. इस दौरान कांग्रेस नेता ने बीजेपी पर निशाना साधा.

congress workers celebrate in panipat
congress workers celebrate in panipat

पानीपत: मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. शुक्रवार को इस मामले पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी की सजा पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है. गौरतलब है कि मोदी सरनेम मानहानि केस की सुनवाई के बाद उन्हें सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद उनकी संसद की सदस्यता खत्म कर दी गई थी. सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- Watch : सत्य की हमेशा जीत होती है, मैं समर्थन के लिए लोगों को धन्यवाद देता हूं : राहुल

राहुल गांधी के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के बाद कांग्रेसी नेता जमकर जश्न मना रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पानीपत में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. कांग्रेस नेता जितेंद्र अहलावत ने कहा कि ये सच्चाई की जीत हुई है. अब राहुल गांधी दोबारा से सांसद भी बनेंगे और जो बंगला खाली करवाया गया था. अब वो उन्हें वापस मिलेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सच्चाई लोगों के सामने आ चुकी है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसे लोग दंगे करवा करवाकर आगे बढ़े हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. देश में बदलाव आने वाला है और 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी. जितेंद्र अहलावत ने कहा कि बीजेपी से आज हर वर्ग परेशान है. अब जनता बदलाव का मन बना चुकी है. कांग्रेस के विधायकों के ठिकानों पर हो रही ईडी की रेड पर अहलावत ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के नेताओं पर दबाव बनाने के लिए इस प्रकार की रेड करवा रही है. लेकिन कांग्रेस दबेगी नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details