हरियाणा

haryana

छात्राओं का सरकारी स्कूल में ईंट उठाने का वीडियो वायरल, AAP नेता सुशील गुप्ता ने हरियाणा शिक्षा नीति पर उठाए सवाल

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 7, 2023, 9:50 PM IST

Child Labour In Panipat School: आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सोशल मीडिया X पर वीडियो जारी कर हरियाणा सरकार की शिक्षा व्यवस्था पर निशाना साधा है.

child labour in panipat schoo
child labour in panipat schoo

पानीपत: आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सोशल मीडिया X पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो किसी स्कूल का है. जिसमें छात्राएं हाथों में ईंट एक जगह से दूसरी जगह ले जाती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के शेयर करते हुए सुशील गुप्ता ने हरियाणा की शिक्षा नीति पर सवाल खड़े किए हैं. इसके साथ ही सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर भी निशाना साधा है. आप पार्टी नेता ने दावा किया है कि वीडियो पानीपत जिले के मॉडल टाउन का है.

आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने सोशल मीडिया X पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'ये वीडियो मॉडल टाउन (पानीपत) के सरकारी स्कूल का है. बच्चे स्कूल में इसलिए आते हैं, ताकि उन्हें अच्छी शिक्षा मिल सके, लेकिन यहां पर बच्चियों से पढ़ाई करवाने की बजाय ईंटें उठवाई जा रही हैं. खट्टर सरकार ने सरकारी स्कूलों की हालत बेहद खराब कर दी है, पढ़ाई तो पहले से ही नहीं होती थी. अब ईंटें भी उठाई जा रही हैं.'

AAP नेता सुशील गुप्ता ने हरियाणा शिक्षा नीति पर उठाए सवाल

जब इस बारे में जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप दहिया से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला मेरे संज्ञान में नहीं है. ना ही मैंने कोई ऐसा वीडियो देखा है. मीडिया के द्वारा ये मामला मेरे संज्ञान में लाया गया है. जल्द ही इस मामले की जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि वीडियो की पड़ताल के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- इंडिया गेट पर बैठकर हंस रहे हैं अरविंद केजरीवाल, प्रदूषण पर बीजेपी विधायक ने दिल्ली सीएम को बनाया असुर, देखें वीडियो

आपको बता दें कि सोमवार को पानीपत शहरी विधानसभा के बीजेपी विधायक प्रमोद विज ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो में बीजेपी विधायक ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रदूषण फैलाने वाला असुर बताया था. आज दूसरी और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट कर हरियाणा की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उनकी शिक्षा नीति पर सवाल उठाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details