हरियाणा

haryana

उड़ीसा से पानीपत लाई जा रही थी नशे की खेप, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2023, 9:43 PM IST

रविवार को पानीपत पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से स्कॉर्पियो गाड़ी और 42 किलो गांजा पत्ती बरामद की है, जो कि उड़ीसा से लाई जा रही थी.

bringing ganja from Odisha to Panipat
उड़ीसा से पानीपत लाई जा रही थी नशे की खेप

पानीपत:हरियाणा में जिला पानीपत की सीआईए 3 टीम ने जीटी रोड भोड़वाल माजरी मोड़ पर स्कॉर्पियो सवार तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 42 किलो गांजा बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान रमेश उर्फ काली पुत्र खिलाराम निवासी भोड़वाल माजरी, अमर पुत्र राजेंद्र निवासी पट्टी कल्याणा पानीपत व यश पुत्र राजेश निवासी नाथूपुर सोनीपत के रूप में हुई.

पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि गांजा पत्ती को उड़ीसा से कम कीमत पर खरीदकर समालखा पानीपत के आसपास वाले क्षेत्र में तस्करी करते हैं. मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अंकित ने बताया कि शनिवार की शाम को उनकी टीम गश्त के दौरान थाना समालखा क्षेत्र में भोड़वाल माजरी मोड़ पर मौजूद थी. जहां टीम को सूचना मिली की एक काले रंग की स्कॉर्पियो में तीन युवक दिल्ली की तरफ से आ रहे हैं. जो भोड़वाल माजरी जाएंगे.

गाड़ी में युवकों के पास काफी मात्रा में नशीले पदार्थ की संभावना है. जिसके बाद टीम ने तुरंत जीटी रोड भोड़वाल माजरी मोड़ पर नाकाबंदी कर ली और संदिग्ध वाहनों की जांच शुरू कर दी. टीम को कुछ ही देर बाद काले रंग की स्कॉर्पियो दिल्ली की ओर से आती हुई दिखाई दी. पुलिस टीम ने गाड़ी को नाके पर रुकवाया. गाड़ी चालक समेत तीन युवकों को पकड़ा गया है. जिनसे पूछताछ की गई और गाड़ी की भी तलाशी ली गई.

ये भी पढ़ें:सरकारी स्कूल के PTI टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, गर्भपात कराने का भी आरोप

जिसके बाद डिग्गी में प्लास्टिक के दो कट्टों में भारी मात्रा में गांजा पत्ती बरामद हुई. इस नशीले पदार्थ का वजह 42 किलो पाया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि गांजा समेत स्कॉर्पियो गाड़ी को भी कब्जे में लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से तीनों आरोपियों को सात दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details