हरियाणा

haryana

Panipat Road Accident: 10वीं के छात्र की रोड एक्सीडेंट में मौत, स्कूल से लौटते समय कार से टकराई स्कूटी, सड़क पर गिरे, पीछे से आ रही बस ने कुचला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 5, 2023, 3:18 PM IST

Updated : Sep 5, 2023, 3:37 PM IST

Panipat Road Accident: पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर हुए हादसे में 10वीं के एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों छात्र स्कूल से लौट रहे थे तभी असंध रोड के लाल बत्ती चौक पर उनकी एक्टिवा स्कूटी कार से टकरा गई, जिससे वो सड़क पर गिर गये. उसी समय गुजर रही बस ने उसे कुचल दिया.

student died in panipat road accident
student died in panipat road accident

पानीपत: हरियाणा के पानीपत जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. नेशनल हाईवे 44 पर एक्टिवा सवार दसवीं के दो छात्र एक्सीडेंट का शिकार हो गए. इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को पानीपत सामान्य अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है.

जानकारी देते हुए घायल छात्र जशनदीप सिंह ने बताया कि वो मॉडल टाउन स्थित एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है. उसके साथ तहसील कैंप के राम नगर मुहल्ले का निवासी 16 वर्षीय ऋषि भी पढ़ता था. रोजाना की तरह वो दोनों उसकी एक्टिवा पर सवार होकर सुबह सात बजे घर से स्कूल के लिए निकले थे. शिक्षक दिवस के चलते स्कूल से जल्दी छुट्टी हो गई, जिसके बाद दोनों करीब 12 बजे स्कूल से घर लौट रहे थे.

ये भी पढ़ें-पानीपत में दो दोस्तों की अज्ञात वाहन से कुचलने से मौत, पुलिस भर्ती के लिए सड़क किनारे कर रहे थे एक्सरसाइज

जशनदीप ने बताया कि जब वो दोनों असंध रोड से लालबत्ती चौक होते हुए जीटी रोड पर पहुंचे तो रेस्टोरेंट के सामने कार खड़ी थी. वह पास से गुजरने लगे तो उसी बीच कार चालक ने कार का गेट खोल दिया, जिसकी वजह से उनकी एक्टिवा गेट से टकरा गई और वो दोनों असंतुलित होकर सड़क पर गिर गए. इसी बीच पीछे से आ रही प्राइवेट बस का पहिया ऋषि के ऊपर चढ़ गया.

बस ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार गया. दोनों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने ऋषि को मृत घोषित कर दिया. ऋषि दो भाइयों में छोटा था. पानीपत सिटी थाना प्रभारी जाकिर हुसैन ने बताया की एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है. बस को कब्जे में ले लिया गया है. फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में नेशनल ताइक्वांडो खिलाड़ी की सड़क हादसे में मौत, तीज महोत्सव से लौटते समय ट्रक ने मारी टक्कर

Last Updated :Sep 5, 2023, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details