हरियाणा

haryana

पंचकूला: नौकरी से निकाले गए कच्चे कर्मचारियों ने नगर निगम के बाहर किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 29, 2020, 1:32 PM IST

पंचकूला में निकाले गए कच्चे कर्मचारियों ने नगर निगम के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. कर्मचारियों ने वापस नौकरी पर रखे जाने की मांग की है.

Raw Municipal Employees protest in panchkula
Raw Municipal Employees protest in panchkula

पंचकूला: शहर में नगर निगम से निकाले गए कच्चे कर्मचारियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया. प्रदर्शकारियों ने नगर निगम कार्यालय के बाहर बैठकर जमकर नारेबाजी की. कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर दो दिन की हड़ताल की हुई है.

प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे भाग सिंह ने बताया कि नगर निगम से निकाले गए कर्मचारियों में ड्राइवर, माली, सफाई कर्मचारी, प्लंबर, इलेक्ट्रिशियन, हेल्पर शामिल हैं. ये सभी कर्मचारी मिलकर नगर निगम के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नगर निगम द्वारा इन कच्चे कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया है.

नौकरी से निकाले गए कच्चे कर्मचारियों ने नगर निगम के बाहर किया प्रदर्शन

उन्होंने बताया कि नगर निगम ने वादा किया था कि निकाले गए 250 कर्मचारियों में से कुछ को वापस नौकरी पर रख लिया जाएगा, लेकिन उनसे तीन-चार महीने काम लेने के बाद फिर से नौकरी से निकाल दिया गया. उन्होंने मांग की कि निकाले गए इन कर्मचारियों को नगर निगम वापस नौकरी पर रखे.

ये भी पढ़ें- रोहतक: बिजली कर्मचारी की मौत को लेकर विधायक ने किया रोड जाम

इसके अलावा उन्होंने बताया कि सरकार ने कोरोना महामारी में काम करने वाले इन कर्मचारियों को 4 हजार रुपये जोखिम भत्ता देने का ऐलान किया था, जो कि अभी तक नगर निगम में काम करने वाले इन कर्मचारियों को नहीं मिला है. इसी जोखिम भत्ते की भी कच्चे कर्मचारियों ने मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details