हरियाणा

haryana

ऑटो चालक ने 12 साल की बच्ची से किया रेप, इंसाफ के लिए दर-दर भटका दिव्यांग पिता

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 31, 2023, 6:01 PM IST

Rape with minor girl in Panchkula: पंचकूला में बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. ऑटो चालक पर रेप का आरोप लगा है. वहीं, बच्ची के दिव्यांग पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है. फिलहाल पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Rape with minor girl in Panchkula
पंचकूला में बच्ची से रेप

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला में बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. खबर है कि ऑटो चालक ने 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद बच्ची लहूलुहान अवस्था में घर पहुंची तो आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची का दिव्यांग पिता न्याय के लिए पुलिस चौकी और थानों के चक्कर काटता रहा, तब जाकर उसकी सुनवाई हुई.

बच्ची के दिव्यांग पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. बच्ची के पिता के मुताबिक वो अपनी बच्ची को लेकर पंचकूला सेक्टर-19 चौकी पहुंचे. यहां पुलिस ने उनको सेक्टर-20 थाने भेज दिया. वहां से पुलिस ने उन्हें सेक्टर-21 चौकी भेज दिया. इसके बाद 21 चौकी ने उनको महिला थाने भेज दिया. पुलिस थानों के चक्कर काटने के बाद पीड़ित पिता अपने बच्ची को लेकर पंचकूला सेक्टर पांच महिला थाना पहुंचा.

महिला थाने की एसएचओ नेहा संधू ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पहले बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया फिर पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामले में पंचकूला एएसपी मनप्रीत सिंह सुदान ने बताया कि मामले की जांच चल रही है जो भी सामने आएगा. मीडिया को जानकारी दे दी जाएगी. आरोपी को पंचकूला कोर्ट पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया है.

फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है. उसके पिछले आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है. ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी के साथ और कोई था कि नहीं. चंडीगढ़ महिला थाना पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- पत्नी पर ब्लेड से हमले के आरोपों को पति ने नकारा, आरोपी हसबैंड पर FIR

ये भी पढ़ें- Year Ender 2023 faridabad Crime: जानिए साल 2023 में अपराध की किन घटनाओं ने फरीदाबाद में फैलायी सनसनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details