हरियाणा

haryana

भूप्पी राणा गैंग के 5 मोस्ट वांटेड गिरफ्तार, भारी मात्रा में असलहा बरामद, 5 दिन की रिमांड

By

Published : Aug 1, 2022, 7:45 PM IST

पंचकूला पुलिस ने भूप्पी राणा गैंग (bhupi rana gang) के मोस्ट वांटेड 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पांचों के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में असलहा बरामद किया है. पांचों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने 5 दिन की रिमांड पर लिया है.

bhupi rana gang
bhupi rana gang

पंचकूला: सोमवार को पंचकूला पुलिस ने भूप्पी राणा गैंग के 5 मोस्ट वांटेड बदमाशों को गिरफ्तार (bhupi rana gang member arrested in panchkula) किया है. आरोपियों ने रॉयल्टी के नाम पर पंचकूला के रायपुररानी में तीन फायर किए थे. क्राइम ब्रांच-19 के इंचार्ज राजेश शर्मा ने बताया कि आरोपियों की पहचान हरसिमरन नाराणगढ़ अंबाला, गुरदीप सिंह पंचकूला, गुरप्रीत सिंह डेरा बस्सी पंजाब, निखिल चौहान पंचकूला व राजीव पंचकूला निवासी के रूप में हुई है.

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर पांच दिन का रिमांड लिया है. पुलिस इस मामले पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार (bhupi rana gang member arrested) कर चुकी है. अब तक कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इसकी जानकारी सोमवार को डीसीपी सुरेंद्र पाल सिंह ने दी. डीसीपी सुरेंद्र ने बताया कि आरोपी हरसिमरन सिंह उर्फ सीमू पर लड़ाई-झगड़े, जानलेवा हमला और आर्म्स एक्ट के 5 मामले जिला अंबाला, पंचकूला व मोहाली में दर्ज हैं.

भूप्पी राणा गैंग के 5 मोस्ट वांटेड से असलहा बरामद

आरोपी गुरदीप सिंह उर्फ पहलवान पर हत्या का मामला थाना मुलाना अंबाला में दर्ज है. आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी पर जानलेवा हमला, लड़ाई झगड़े के तीन मामले दर्ज हैं. आरोपी निखिल चौहान के खिलाफ जानलेवा हमला करने का एक मामला दर्ज है. आरोपी राजीव कुमार पर जान जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है. आरोपी हरसिमरन से पिस्टल और 4 जिंदा रौंद, आरोपी गुरदीप सिंह से एक पिस्टल और 4 जिंदा रौंद बरामद की हैं.

आरोपी निखिल चौहान से वारदात में प्रयोग किया गया एक देसी कट्टा वा एक जिंदा रौंद बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार, इश्ताक खान नारायणगढ़ निवासी ने रायपुररानी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वो बालाजी माइंस में बतौर फलाईंग इंचार्ज तैनात है. 6 मई को सीमु, राजीव, मोनी, गुरदीप गाड़ी में सवार होकर गांव मंडलाए में उसके ऑफिस में आए थे. ऑफिस में शिकायतकर्ता नहीं मिलने पर शाम करीब 4 बजे सीमू ने उसे फोन करके कहा हमें बिना रॉयल्टी दिए गाड़ियां चलानी है.

शिकायतकर्ता ने मना कर दिया. इसके बाद आरोपी ने कहा कि हम भूप्पी राणा गैंग के आदमी हैं और आपने हमारी बात नहीं मानी तो गोली मार देंगे. अगले दिन दोपहर करीब 2 बजे शिकायतकर्ता के ऑफिस में स्कॉरपियो गाड़ी में सवार 6-7 लड़के आए और मार पिटाई करने लगे. इसके बाद आरोपी ने पिस्टल निकालकर जान से मारने की नीयत से तीन बार गोली चलाई. आरोपी ने दोबारा फोन करके कहा ये तो ट्रेलर था. अगर आपने हमारी गैंग का नाम लिया तो जान से मार देंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details