हरियाणा

haryana

पलवल में 24 साल के युवक की पीट पीटकर हत्या, रंजिश का बताया जा रहा मामला

By

Published : Nov 23, 2022, 8:08 PM IST

youth killed in palwal

पलवल में युवक की हत्या (youth killed in palwal) कर दी गई. खबर है कि बदमाश ने 24 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

पलवल: जवाहर नगर कैंप पलवल में युवक की हत्या (youth killed in palwal) कर दी गई. खबर है कि बदमाश ने 24 साल के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. जवाहर नगर कैंप पलवल के रहने वाले जोगिंदर ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 1 बजे वो अपने दोस्त अवतार और रामनगर के रहने वाले सुरेंद्र के साथ जवाहर नगर कैंप में गोलगप्पे खाने के लिए गया था.

गोलगप्पे खाकर जब तीनों वापस लौट रहे थे. तब रास्ते में जवाहर नगर कैंप (palwal jawahar nagar camp) के ही रहने वाले कल्लू ने सुरेंद्र के साथ गाली गलौज की और उसके साथ झगड़ा करने लगा. इस दौरान उन्होंने बीच-बचाव करने का भी प्रयास किया. इसके बाद कल्लू ने सुरेंद्र को तब तक पीटा, जब तक वो लहूलुहान नहीं हुआ. सुरेंद्र को पीटने के बाद सुरेंद्र मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में मनचले की पिटाई: छेड़छाड़ करने पर युवती ने आरोपी को चप्पल से मारा, देखें वीडियो

उसके बाद दोनों दोस्त सुरेंद्र को उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।. पुलिस ने मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details