हरियाणा

haryana

Murder In Palwal: पलवल में गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 15, 2023, 10:51 PM IST

पलवल में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जहां 34 साल के युवक की फायरिंग कर हत्या की गई है. इस मामले में वारदात के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Murder In Palwal)

Youth killed by firing in Palwal
पलवल में एक युवक की हत्या

पलवल:हरियाणा में इन दिनों आपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ रही है. लगातार हो रहे क्राइम को देखकर लगता है कि अपराधियों को न तो कानून का कोई खौफ है और न ही खाकी का. जिसके चलते प्रदेश में क्राइम ग्राफ में इजाफा हो रहा है. ताजा मामला पलवल थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें:पलवल में हत्या के आरोपी और पुलिस के बीच मुठभेड़, भाई के साथ मिलकर चाचा को उतारा था मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक, शहर थाना पलवल इलाके में एक 34 साल के युवक की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक युवक के पिता की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

भवनकुंड पुलिस चौकी इंचार्ज कैलाश चंद ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को रात 11 बजे कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी. सूचना में पुलिस को बताया गया कि आलापुर पातली रोड़ पर किसी अज्ञात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पलवल के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया.

मृतक युवक के कपड़ों से मिले दस्तावेजों से उसकी पहचान हो पाई है. मृतक की पहचान गांव भैंसरावली फरीदाबाद निवासी सचिन के तौर पर की गई. उसकी किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी और शव को फेंक दिया. मृतक के पिता खेमचंद ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा बीती रात को घर से निकला था. लेकिन उसकी किसी अज्ञात ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:पलवल में मामूली कहासुनी के बाद हत्या, बाइक की टक्कर पर टोका तो बदमाशों ने गोली मारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details