हरियाणा

haryana

पलवल में दो नशा तस्कर गिरफ्तार, नारकोटिक्स टीम ने 4 हजार नशीले इंजेक्शन किए जब्त

By

Published : Nov 13, 2022, 5:10 PM IST

Two drug smugglers arrested in Palwal
Two drug smugglers arrested in Palwal ()

पलवल में नशीले इंजेक्शन की खेप बरामद की गई है. नारकोटिक्स की टीम ने नशीले इंजेक्शन की तस्करी करने वाले दो आरोपी को गिरफ्तार (Two drug smugglers arrested in Palwal) कर लिया है.

पलवल: हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने दिल्ली से पलवल में सप्लाई के लिए लाए जा रहे 4 हजार नशीले इंजेक्शनों की बड़ी खेप बरामद की है. टीम ने दिल्ली से नशीला इंजेक्शन लेकर आए युवक के साथ एक अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया (Two drug smugglers arrested in Palwal) है. टीम ने मौके से मोटरसाइकिल और एक कार को भी बरामद किया है.


हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो फरीदाबाद (पलवल) के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि जेजे कॉलोनी ख्याला दिल्ली का रहने वाला अनमोल प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन बेचने का काम करता है. जो मोटरसाइकिल से नशीले इंजेक्शन को बेचने के लिए दिल्ली से हुडा सेक्टर-2 लेकर जा रहा था. उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी पुन्हाना के रहने वाले जतिन गर्ग को नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने जा रहा (Drug smuggling in Palwal) था.

यह भी पढ़ें-रेवाड़ी में केशव हत्याकांड के 3 आरोपी गिरफ्तार, स्ट्रेचर पर शव रखकर हुए थे फरार

सूचना के आधार पर पहुंची टीम ने पहले से ही निगरानी कर रही टीम के सदस्यों ने मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों को मौके से काबू कर लिया. ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगरानी में जांच की गई तो आरोपियों के पास से प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन पाए गए. एक कार्टून में दस डब्बे प्रतिबंधित इंजेक्शन रखे हुए थे. दोनों कार्टून में कुल चार हजार इंजेक्शन रखे हुए थे. जो ड्यूटी मजिस्ट्रेट लखन सिंह की मजूदगी में जब्त कर (narcotics injection supply in palwal) लिए गए.

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे पता करने की कोशिश की जाएगी कि वह लोग किसके लिए काम करते हैं और कितने लोग इस धंधे से जुड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि दिल्ली से अनमोल जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सोरो गांव का रहने वाला है उसे भी हिरासत में ले लिया (narcotics injection supply in haryana) गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details