हरियाणा

haryana

केजीपी एक्सप्रेस-वे पर काम कर रहे मजदूरों को कैंटर ने मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : Nov 20, 2020, 9:58 AM IST

पलवल में केजीपी एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में 12 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. जिनमें चार बच्चे और तीन महिलाएं शामिल हैं.

palwal KGP expressway accident
palwal KGP expressway accident

पलवल: केजीपी एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार को गांव डकौरा के समीप तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से दो मजदूरों की मौत हो गई. जबकि कैंटर चालक व परिचालक सहित 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. चांदहट थाना पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को पलवल केजीपी एक्सप्रेस-वे पर हुए दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई. जबकि कैंटर में सवार एक ही परिवार के 7 लोगों सहित 12 लोग घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार गायत्री प्रोजेक्ट के तहत पांच मजदूर केजीपी मार्ग पर गांव डकौरा के समीप डिवाइडर को पेंट करने का काम कर रहे थे और साथ में ही उनका पेंट के सामान का ट्रैक्टर-ट्राली भी सड़क किनारे खड़ा हुआ था.

उसी दौरान नोएड़ा की तरफ से तेज रफ्तार कैंटर आया. जिसमें कुछ सवारियां भी सवार थी. असंतुलित कैंटर ने पहले ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मारी फिर मजदूरों को. हादसे में दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन मजदूर घायल हो गए. मृतक मजदूरों की पहचान 20 वर्षीय सेंकी निवासी सूदना जिला हापुड़ व 18 वर्षीय अरुण निवासी कस्बा केराना जिला सामली (यूपी) के रूप में हुई. वहीं घायलों में चार बच्चे और तीन महिलाएं भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-खबर का असर: स्कूलों में कोरोना को लेकर लापरवाही की खोली थी पोल, अब गाइडलाइंस की पालना शुरू

कैंटर चालक विकास व परिचालक अमन निवासी फरुखाबादा (यूपी) भी घायल हो गए जो कि मुरादाबाद प्लांट से गुरुग्राम के बिलासपुर स्थित फ्लिपकार्ट प्लांट में जा रहे थे. सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को उपचार के लिए व मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने गांव खेड़ला निवासी सुपरवाइजर जगत सिंह की शिकायत पर कैंटर के आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details