हरियाणा

haryana

पलवल में ट्रक ने चार लोगों को कुचला, दादा और 3 साल की पोती की मौत, युवक घायल

By

Published : Apr 23, 2023, 4:34 PM IST

पलवल में सड़क किनारे खड़े दादा और 3 साल की पोती को तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 21 साल का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

palwal road accident news
पलवल में तेज रफ्तार ने ली दादा और 3 साल की पोती की जान

पलवल: रविवार को हरियाणा के जिला पलवल में गांव कोट से बेहद दुखद खबर सामने आई. जिसने हर किसी की आंखें नम कर दी. दरअसल, खेत में काम करने के लिए 65 साल के दादा और उसके साथ उसकी तीन साल की पोती भी साथ में गई थी. इनके साथ 15 साल की पोती और 21 साल का पोता भी मौजूद थे. खेत में काम करते समय ये सभी लोग सड़क किनारे खड़े हो गए. इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने इन सभी लोगों को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसा इतना भयानक था कि दादा और 3 साल की मासूम पोती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 21 साल का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही 15 साल की पोती को हल्की चोटें आई है. चालक मौके से TATA 407 को छोड़कर फरार हो गया. शिकायत के आधार पर बहीन थाना पुलिस में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस कार्रवाई करना भी शुरू कर चुकी है.

जांच अधिकारी सचिन कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सड़क हादसे की शिकायत दर्ज करवाई गई है. मृतक के बेटे ने थाने में दी शिकायत में बताया कि रविवार सुबह उनके 65 साल के पिता गांव कोट के समीप स्थित अपने खेतों पर काम कर रहे थे. इस दौरान उनके साथ 3 साल की पोती और 15 साल की दूसरी पोती तथा 21 साल का पोता भी मौजूद था.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी की JLN नहर में मिला बुजुर्ग का शव, दो दिन से था लापता

वो सभी लोग सड़क किनारे आपस में बात करने लगे तो तेज रफ्तार ट्रक ने उनको ट्रक मार दी. हादसा इतना भयानक था कि पिता अय्यूब व आतिका जो की 3 साल की पोती थी, की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 21 साल का आसिफ मृतक का पोता गंभीर रूप से घायल हो गया है. हादसे में महरूना 15 वर्षीय पोती को मामूली चोटे आई हैं.

हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. टाटा 407 को भी कब्जे में लिया गया है. पुलिस ने दोनों शवों को पलवल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. पुलिस इस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details