हरियाणा

haryana

पलवल में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, 3 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 20, 2023, 7:38 PM IST

पलवल में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू (Murder in Gupta Ganj market of Palwal) से गोदकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने 13 युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Palwal latest news youth Murder in Palwal Murder in Gupta Ganj market of Palwal
पलवल में युवक की चाकू से गोदकर हत्या

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हत्या की पूरी वारदात.

पलवल:पलवल के गुप्ता गंज बाजार में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वारदात को 12 से अधिक युवकों ने अंजाम दिया है. हत्या की यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस संबंध में मृतक के परिजनों ने 13 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. शहर थाना पुलिस पलवल ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार गुप्ता गंज बाजार पलवल में देर रात चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इसमें 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई. डीएसपी सत्येंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्ता गंज बाजार निवासी तरुण ने इस संबंध में केस दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे वह अपने दो भाइयों अशोक, चिंटू और मां शशि के साथ घर पर खाना खाने के बाद सो रहा था.

पढ़ें:करनाल NCB टीम की कार्रवाई: दिल्ली से 2 नाइजीरियन गिरफ्तार, हैरोइन व आइस ड्रग्स बरामद

इस दौरान अशोक चिंटू से 5 मिनट में बाजार जाकर आने की बात कहकर गया था. काफी इंतजार करने के बाद भी अशोक घर पर वापस नहीं आया. इसी दौरान मेरे भाई चिंटू को किसी ने फोनकर बताया कि उसके भाई अशोक को कुछ युवकों ने मारकर घायल कर दिया है. सूचना मिलते ही पीड़ित अपने भाई चिंटू के साथ झगड़े की जगह गुप्ता गंज बाजार पहुंचा.

वहां उसके भाई अशोक पर पवन, दीपक, सोनू, थापा उर्फ मुकेश, चूहा उर्फ बृजेश, संदीप, राहुल व कुछ अन्य युवक तेजधार हथियार, ईंट पत्थरों व लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर रहे थे. आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. जिसके बाद वह घायल अशोक को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल पलवल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने अशोक को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:फरीदाबाद में बदमाशों ने ट्रक ड्राइवर को जमकर पीटा, हाईवे पर हुई वारदात का वीडियो आया सामने

डीएसपी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक अशोक हत्या के एक मामले में आरोपी था, जो कि जेल से छूटकर आया था. पुलिस ने पलवल में मर्डर के मामले में शिकायत के आधार पर 13 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस विवाद में घायल हुए दो अन्य आरोपियों का पुलिस की देखरेख में अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details