हरियाणा

haryana

पलवल में अंधाधुंध फायरिंग, युवक को लगी तीन गोलियां, मामला दर्ज

By

Published : Jan 6, 2020, 9:25 AM IST

पलवल में शनिवार रात अमित नाम के एक युनक व्यक्ति पर कुछ लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग में युवक को तीन गोलियां लगी. इसके बाद फरीदाबाद में एक अस्पताल में युवक का इलाज जारी है.

one person seriously injured in firing in palwal
one person seriously injured in firing in palwal

पलवल: जिले में गोली मारने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. लोगों को जिला पुलिस का कोई खौफ नहीं है, क्योंकि आरोपी अवैध हथियारों को खरीदकर लाते हैं और वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला शनिवार रात को होडल में सामने आया है. जहां एक चौपाल पर आग जलाकर बैठे अमित नामक एक युवक पर आरोपियों ने अधाधुंध गोलियां चलाई और आरोपी युवक को मरा समझकर फरार हो गए.

ये है पूरा मामला
होडल में शनिवार देर रात को अंधुआ पट्टी की भैरों वाली चौपाल पर कई युवक रात के समय खाना खाकर आग जलाकर बैठे हुए थे, लेकिन इनको ये नहीं पता था की कोई इनकी रेकी करके इनको मारने की नीयत से कहीं इंतजार में बैठा है.

घायल युवक के चचेरे भाई मुद्दा पहलवान ने बताया की उसके चाचा का लड़का रात के समय खाना खाने के बाद पट्टी की चौपाल पर आग जलाकर बैठा हुआ था, तभी धारम पट्टी निवासी योगेश उर्फ युग्गी, इशू और अंधुआ पट्टी निवासी पवन अपने कई साथियों को लेकर चौपाल पर पहुंचे और आते ही गोलियां चलानी शूरू कर दी, जिसमें उसके भाई अमित के तीन गोलियां लगी हैं.

पलवल में अंधाधुंध फायरिंग, युवक को लगी तीन गालियां

ये भी पढ़ें- फेसबुक की लड़ाई पहुंची सड़क पर, लोग बनाते रहे वीडियो और पिटता रहा युवक

उसने बताया की ये बदमाश किस्म के लोग हैं और आए दिन कहीं ना कहीं पर वारदात करते रहते हैं. उसने बताया की उसके भाई अमित की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज फरीदाबाद में चल रहा है. उसने बताया की वारदात के बाद आरोपी जाते-जाते लगभग 10 राउंड गोलियां चलाते हुए भाग गए.

होडल थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया की रात के समय अंधुआ पट्टी में लगभग 2 बजे गोलियां चली. जिसमें अमित नामक युवक को 2 से 3 गोलियां लगी हैं. थाना प्रभारी ने बताया की घायल को फरीदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया की घायल के चचेरे भाई के बयान पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी है और जल्द हीआरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details