हरियाणा

haryana

पलवल में हैवानियत: 15 दिनों में बलात्कार का छठा केस, अब नाबालिग का घर में घुसकर किया रेप

By

Published : May 27, 2021, 12:58 PM IST

Updated : May 27, 2021, 1:10 PM IST

पलवल में महिलाओं के खिलाफ रेप और उत्पीड़न के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. 15 दिनों में रेप के छह मामले दर्ज हो चुके हैं. ताजा मामले में नाबालिग को शिकार बनाया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

minor girl raped
minor girl raped

पलवल: जिले में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का घर में घुसकर रेप किया गया. विरोध करने पर आरोपी ने मारपीट की और जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया. बता दें कि ये पिछले 15 दिनों में रेप की छठी वारदात सामने आई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये है पूरा मामला-

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई अमलेश ने बताया कि एक पीड़िता लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि 26 मई को वो घर पर अकेली थी. उसी दौरान लाइनपुरा मोहल्ला निवासी भोला घर में घुस आया और उसका बलात्कार किया.

नाबालिग का घर में घुसकर किया रेप.

पीड़िता ने शोर मचाया तो चाचा और भाई मौके पर आ गए. जिनको देख आरोपी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं-पलवल: नाबालिग छात्रा को घर के बाहर से उठा ले गए, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

एएसआई अमलेश ने बताया कि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कोर्ट में पेश किया जाएगा. अब पुलिस चाहे कुछ भी कहे, लेकिन इतना तो साफ है कि पलवल में महिलाएं सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-पलवल में बच्ची से रेप के बाद हत्या, शव को पेड़ से बांधा, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated :May 27, 2021, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details