हरियाणा

haryana

कलयुगी पिता ने तीन साल तक बेटी से किया रेप, हुई गर्भवती

By

Published : Oct 4, 2020, 11:23 AM IST

प्रदेश में बाहर निकलना तो दूर अब बेटियां अपने घर में ही सुरक्षित नहीं है. पलवल से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक कलयुगी पिता अपनी बेटी से पिछले तीन साल से रेप कर रहा था.

palwal girl raped by father
palwal girl raped by father

पलवल:जिले से दरिंदगी का ऐसा मामला से सामने आया है जिसने पिता और बेटी के रिश्ते को ही कलंकित कर दिया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही 17 वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना डाला. इतना ही नहीं पीड़िता फिलहाल चार महीने की गर्भवती भी है.

आरोपी पिता अपनी पत्नी की मौत के बाद पिछले तीन वर्ष से बेटी के साथ लगातार रेप करता आ रहा था और विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था. पिता की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने आपबीती अपने दादा-दादी को बताई और मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी गई.

कलयुगी पिता ने 17 वर्षीय बेटी को बनाया हवस का शिकार, हुई गर्भवती

महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि एक 17 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मां की चार वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. मां की मौत के एक वर्ष बाद ही कलयुगी पिता पीड़िता के साथ छेडछाड़ करने लगा और पिछले तीन वर्ष से उसके साथ लगातार रेप करता आ रहा है.

ये भी पढ़ें-पानीपत में रिश्तों का 'कत्ल', बेटी ने पिता पर लगाया रेप का आरोप

थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पीड़िता गर्भवती है. पीड़िता के द्वारा विरोध करने पर आरोपी पिता जान से मारने की धमकी देता था. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details