हरियाणा

haryana

Palwal Crime News: पलवल में फंदे से लटका मिला महिला का शव, पति पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Dec 27, 2021, 4:49 PM IST

Palwal Crime News: पलवल में एक महिला की हत्या कर दी गई. महिला के घरवालों ने हत्या का आरोप मृतक के पति पर लगाया है. वारदात के बाद से आरोपी पति फरार चल रहा है.

muder In palwal
पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पलवल: हरियाणा के पलवल जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल नूंह के रहने वाले एक शख्स ने दामाद पर अपनी ही बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. मृतका के पिता का आरोप है कि उसका दामाद बेटी की हत्या कर उसके शव को फंदे से लटकाकर फरार हो (Wife murder in palwal) गया. पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

गदपुरी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह बताया कि नूंह के तिरवाड़ा गांव के रहने वाले अयूब ने शिकायत दर्ज कराई है कि साल 2019 में उसने अपनी बेटी सुमईया (23 साल) की शादी राजस्थान के भरतपुर जिले के बिरार गांव के रहने वाले हैदरअली के साथ की थी. शादी के बाद से हैदरअली का अपने परिवार के साथ झगड़ा होने लगा. इसके बाद हैदरअली सुमेईया को लेकर पिछले ढाई महीने से असावती गांव में किराए का मकान में रह रहा था.

ये भी पढ़ें-पलवल में पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, परिवार ने लगाया धर्म परिवर्तन के लिए हत्या का आरोप

बीते 26 दिसंबर को पीड़ित के पास फोन आया कि सुमेईया की मौत हो गई. पीड़ित ने मौके पर जाकर देखा तो सुमेईया फांसी पर लटकी हुई थी. पीडि़त ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुमेईया को दामाद हैदरअली ने मारकर लटकाया है. पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सुमेईया के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिवार वालों को सौंप दिया है. आरोपी फिलहाल फरार है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Palwal Crime News: नशे में धुत व्यक्ति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, शव बाथरूम में छुपाकर हुआ फरार

हरियाणा की विश्नवसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details