हरियाणा

haryana

पलवल: नाबालिग छात्रा को घर के बाहर से उठा ले गए, फिर नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप

By

Published : May 20, 2021, 1:05 PM IST

पलवल में 10वीं कक्षा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर महिला थाने में शिकायत दी कि उसके साथ नशीला पदार्थ पिलाकर गैंगरेप किया गया है.

palwal minor girl rape
palwal minor girl rape

पलवल:जिले के एक गांव में रात के समय घर के बाहर से दसवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा का दो युवकों ने अपहरण किया और नशीला पदार्थ पिलाया. उसके बाद जब नाबालिग बेहोश गई तो उसका चार युवकों ने बलात्कार किया. सात ही गैंगरेप की बात किसी को बताने पर चारों युवक छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है कि की वो 17 मई की रात को अपनी मां के साथ गांव में सरपंच की पत्नी की शोक सभा में गई हुई थी.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढ़ें-पलवल में गन प्वाइंट पर 15 साल की लड़की से दुष्कर्म, दो आरोपियों पर केस दर्ज

रात आठ बजे के करीब पीड़िता अपनी मां से ये कहकर घर आ रही थी कि उसे नींद आ रही है. पीड़िता जब घर के पास गली में पहुंची तो गांव अजीजाबाद के दो युवक उसे एक मकान में ले गए. जहां उनके दो और साथी आए. पीड़िता ने जब शोर मचाना चाहा तो युवकों ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बेहोश होने के बाद गैंगरेप किया.

पीड़िता ने घर पहुंचकर आपबीती परिजनों को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

ये भी पढे़ं-ग्रेटर नोएडाः मामा ने नाबालिग भांजी का अपहरण कर किया दुष्कर्म, हरियाणा का रहने वाला है आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details