हरियाणा

haryana

पलवल: 3 साल के बेटे को मां से मिलाने ले जा रहा था युवक, सड़क हादसे में दोनों ने खो दी जान

By

Published : Apr 18, 2021, 1:07 PM IST

होडल के हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर पर हुई सड़क दुर्घटना में बाप-बेटे की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Father and son died in road accident on haryana up karman border palwal
करमन बॉर्डर पर हुए सड़क दुर्घटना में बाप-बेटे की मौत

पलवल: होडल में नेशनल हाइवे 19 पर हरियाणा-यूपी करमन बॉर्डर के पास एक अज्ञात गाड़ी ने पीछे से एक बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर सवार 3 लोगों में से बाप-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, डॉक्टर्स ने शव सौंपने से किया इंकार, परिजनों का हंगामा

पुलिस जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि सुबह उनको सूचना मिली कि हरियाणा-यूपी कर्मन बॉर्डर पर एक अज्ञात गाड़ी ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें बाइक पर दो भाई और एक 3 वर्षीय बच्चा बैठा हुआ था. जिसमें 3 वर्षीय बच्चे और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

करमन बॉर्डर पर हुए सड़क दुर्घटना में बाप-बेटे की मौत

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक शिशपाल फरीदाबाद के दौलताबाद सेक्टर 16ए से अपने भाई मुनीष कुमार और अपने 3 वर्षीय बेटे वंश के साथ बाइक पर सवार होकर यूपी के गांव फालैन अपनी ससुराल जा रहे थे. जैसे ही ये बॉर्डर के पास पहुंचे. तो तेज रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने पीछे से इनकी बाइक में टक्कर मार दी. जिसमें ये तीनों रोड पर गिर पड़े और 3 वर्षीय वंश और शीशपाल की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:जींद सड़क हादसे में 2 बाइक सवार की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

वंश मृतक शिशपाल का बेटा था. जिसको ये साथ लेकर अपनी ससुराल जा रहा था. उन्होंने बताया कि मृतक के भाई मुनीष के बयान पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल भेज दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details