हरियाणा

haryana

पलवल: पार्क घूमने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या, बाद में शव जोहड़ में फेंका

By

Published : Aug 24, 2019, 10:38 PM IST

पलवल में पुरानी रंजिश के चलते पार्क में घूमने गए युवक की लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और हत्या के बाद शव को जोहड़ में फेंक दिया गया.

पोस्टमार्टम गृह पर शव का इंतजार करते परिजन व पुलिस

पलवल: पलवल के गांव औरंगाबाद में पुरानी रंजिश के चलते एक 20 वर्षीय युवक की लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि पंजक शाम के समय गांव के पार्क में घूमने के लिए गया था. वहां पहले से घात लगाए बैठे तीन अन्य युवकों ने हमला कर उसकी हत्या कर दी और उसे गांव के जोहड़ में डाल दिया.

पार्क घूमने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सदर थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया हत्या के बाद मृतक के शव के साथ छेड़छाड़ भी की गई है. जांच अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के भाई हरवीर की शिकायत पर गांव के तीन नामजद व दो अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश जारी है.

Intro:एंकर:-पलवल पार्क में घूमने गए 20 ïवर्षीय युवक की पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडा व लोहे की रोड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के जोहड़ में फेंक दिया। परिजनों की काफी तलाश के बाद मृतक का शव जोहड़ से बरामद हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया।

Body:वीओ:-पलवल, सदर थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि गांव औरंगाबाद निवासी हरवीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भाई पंकज गांव में स्थित पार्क में घूमने के लिए गया था। जहां पर गांव निवासी महेश, रवि, अजय व दो तीन अन्य युवक पहले ही मौजूद थे जिनके हाथों में लाठी-डंडा व लोहे की रोड़ थी। उक्त युवकों ने मिलकर पंकज पर लाठी-डंडा व रोड़ से ताबड़तोड़ हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही आरोपियो ने पंकज के मृत शरीर को खुर्द-बुर्द कर जोहड़ में फेंक दिया। काफी तलाश करने के बाद पंकज के शव को जोहड़ से बरामद किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थिति को संभालते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर तीन अपचारिक बालक सहित तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

बाइट:-सुमन कुमार, सदर थाना प्रभारी पलवल, Conclusion:पलवल पार्क में घूमने गए 20 ïवर्षीय युवक की पुरानी रंजिश के चलते लाठी-डंडा व लोहे की रोड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और शव को गांव के जोहड़ में फेंक दिया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details