हरियाणा

haryana

नूंह: मरोड़ा गांव के युवाओं ने भीषण गर्मी के बीच लोगों की प्यास बुझाई

By

Published : Jun 14, 2020, 2:06 PM IST

नूंह के मरोड़ा गांव में युवाओं ने भीषण गर्मी के बीच लोगों की प्यास बुझाने का काम किया. रविवार को मरोड़ा गांव के युवाओं ने मीठे पानी की छबील लगाकर लोगों को गर्मी के बीच राहत पहुंचाई.

Youth distributes sweet water in Marhora village of Nuh
नूंह: मरोड़ा गांव के युवाओं ने भीषण गर्मी के बीच लोगों की प्यास बुझाई

नूंह: भीषण गर्मी में लोगों को राहत देने के लिए रविवार को नूंह जिले के मरोड़ा गांव में मीठे पानी की छबील लगाई गई, इस दौरान वहां से गुजरने वाले वाहनों को रुकवा कर सेवकों ने लोगों को मीठे पानी पिलाने का काम किया, वहीं राहगीरों ने इस तेज गर्मी के मौसम में पानी से अपनी प्यास बुझाई और सेवकों का धन्यवाद किया.

मरोड़ा गांव के युवा और बच्चों का कहना है कि हर वर्ष राहगीरों की प्यास बुझाने के लिए इस भीषण गर्मी में मीठे पानी की छबील लगाई जाती है. ताकि भीषण गर्मी के बीच लोगों की प्यास बुझाई जा सके. युवाओं का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से भीषण गर्मी पड़ रही है. जिसके चलते सभी परेशान हैं. खतों में भी गर्मी की मार देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़िए:सरकारी अस्पताल में इस्तेमाल ना होने वाले वेंटिलेटर्स दिए जाएं प्राइवेट अस्पतालों को- विज

बता दें कि केरल में 1 जून को मानसून आने की बात कही गई थी, लोगों को उम्मीद थी कि जल्द ही मानसून हरियाणा में में भी दस्तक देगा, लेकिन बरसात में लगातार देरी होने के चलते लोगों का जीना मुहाल हुआ हो गया है.तापमान लगातार बढ़ रहा है, जिससे इंसान से लेकर जानवर तक परेशान है, ज्वार -बाजरे की फसल भी गर्मी की मार देखने को मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details