हरियाणा

haryana

नूंह: घर में घुसकर चोरों ने 80 हजार रुपए और जेवरात किए चोरी

By

Published : Feb 27, 2021, 1:54 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 4:09 PM IST

शादी वाले घर में एक व्यक्ति ने घुसकर 80 हजार रुपये और कुछ जेवरात चुरा लिए. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

nuh Thieves stole 80 thousand rupees
नूंह: घर में घुसकर चोरों ने 80 हजार रुपए और जेवरात किए चोरी

नूंह: जिले के तावडू इलाके के बाल्मीकि मोहल्ले में शुक्रवार देर रात एक मकान में नगदी और जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है. चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें:दुकान पर बैठे शराब पी रहे थे, एक ने चाकू उठाकर काट दी साथी की गर्दन

इस मामले में पीड़ित युवक ने बताया कि मार्च में उनके घर में दो शादियां हैं, जिसकी तैयारियों को लेकर घर में काम चल रहा था. उन्होंने बताया कि बीती रात घर के सभी सदस्य काम करने के बाद थक कर सोए हुए थे. पीड़ित ने बताया कि सुबह होने पर जब उन्होंने देखा तो कमरे में से संदूक गायब था.

ये भी पढ़ें:रोहतक में कोच ने ही महिला वेटलिफ्टर की चाकू से गोदकर की थी हत्‍या, ऐसे खुला राज

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर संदूक की खोजबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला तो वो पड़ोसी के घर पर गए और वहां लगे सीसीटीवी के माध्यम से पता चला है कि रात करीब 12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति उनके घर के अंदर घुसता है और थोड़ी देर बाद अपने सर पर भारी-भरकम संदूक लेकर फरार हो जाता है.

ये भी पढ़ें:पलवल में लड़की ने पड़ोस के लड़के पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पीड़ित सोनू का कहना है कि संदूक में 80 हजार रुपये नगद, दो सोने की अंगूठी, दो जोड़ी पायल, दो जोड़ी कानों की झुमकी, एक मंगलसूत्र सहित काफी कीमती और जरूरी सामान रखा हुआ था, जिन्हें अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है.

Last Updated :Mar 16, 2021, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details