हरियाणा

haryana

नूंह में सड़क हादसा: ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

By

Published : May 13, 2023, 4:13 PM IST

road accident in nuh
नूंह में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत ()

नूंह में सड़क दुर्घटना (road accident in nuh) में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

नूंह:नूंह में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. जिले के झिमरावट गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने नूंह में सड़क दुर्घटना के मामले में अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पिनगवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत झिमरावट गांव में ट्रैक्टर की टक्कर से 27 वर्षीय अरशद की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस नूंह में दुर्घटना की जांच में जुट गई है. आपको बता दें कि शुक्रवार देर शाम नूंह जिले के झिमरावट गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी थी.

पढ़ें :12वीं पास होने की खुशी में पार्टी करने गये 2 छात्रों की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर पलटी

जिससे मोटरसाइकिल पर सवार 27 वर्षीय अरशद पुत्र रहीम खां की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. झिमरावट गांव में 27 वर्षीय अरशद की मौत से गम का माहौल है. नूंह में सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर पिनगवां पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा पहुंचाया. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

पढ़ें :Road Accident in Yamunanagar: हरियाणा रोडवेज की बस ने पुलिसकर्मी को रौंदा, मौके पर मौत

जांच अधिकारी मूलचंद ने बताया कि 27 वर्षीय अरशद अविवाहित था. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. ट्रैक्टर चालक अभी फरार है, उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details