हरियाणा

haryana

नूंह में नशा तस्कर गिरफ्तार, ट्रक से 631 किलोग्राम गांजा बरामद

By

Published : Feb 10, 2022, 9:21 PM IST

Nuh Crime News: नूंह पुलिस ने गुरुवार को बिनोला से लदे ट्रक में छुपाकर ले जाई जा रही गांजे की बड़ी खेप को पकड़ने (Ganja recovered from track in Nuh) में सफलता हासिल की है.

Ganja recovered from track in Nuh
नूंह में ट्रैक से गांजा बरामद

नूंह: जिले में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री व सेवन पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार तस्करों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. नूंह जिले के पिनगवां पुलिस ने गुरुवार को बिनोला से लदे ट्रक में बिनोला की बोरियों के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही गांजे की बड़ी खेप को पकड़ने में सफलता (Ganja recovered from track in Nuh) हासिल की है. पुलिस ने आरोप के पास से 631 किलोग्राम गांजे की 20 बोरियां बरामद हुआ है. पुलिस ने दो नामजद लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एसएचओ तरुण दहिया ने बताया कि पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर पिनगवां थाने के सामने पुलिस बेरिकेडिंग कर ट्रक नंबर एचआर- 74 ए- 9081 रुकवाया गया. ट्रक को थाना परिसर में अंदर ले जाकर जब बिनोला की बोरियों को नीचे उतरवाना शुरू किया, तो बोरियों के नीचे दबे 30 किलो वजन के करीब 20 बोरे निकाले गए. ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सभी बोरों का वजन किया गया तो सभी 20 बोरों में 631 किलोग्राम गांजा निकला. जिसकी कीमत मार्किट में कीमत 50 लाख रुपये आकी जा रही है.

ये भी पढ़ें-Rohtak Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा नशा तस्कर, 23 किलो गांजा बराम

पुलिस द्वारा पकडे गए ट्रैक चालक इमामनगर निवासी अनवर है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता लगाया कि ट्रक उड़ीसा से भरकर चला था और उसे बडकली चौक इस ट्रक को पहुंचाना था. पुलिस मामल की जानकारी में जुटी हुई है कि इस गंजे की सप्लाई कहां होनी थी, इस गिरोह के तार कहां - कहां तक जुड़े है और कितने लोग इस गिरोह में शामिल है.इस कार्रवाई के दौरान सुरजीत सिंह बीडीपीओ पिनगवां और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की भूमिका निभाई है. मामलें की जानकारी मिलते ही शमशेर सिंह डीएसपी पुन्हाना भी पिनगवां थाना पहुंचे और गांजे की खेप पकड़ने वाली टीम की हौसला अफजाई की.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details