हरियाणा

haryana

नूंह में पुलिस टीम पर तीन बदमाशों ने किया हमला, एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 25, 2021, 7:36 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 5:35 PM IST

nuh attack on police

नूंह में पुलिस टीम पर हमला (nuh attack on police) करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

नूंह:पुलिस कर्मचारियों पर हमला (nuh attack on police) करने के मामले में बुधवार को एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि, गत सोमवार को रात्रि गश्त के दौरान डायल 112 गाड़ी पर तैनात पुलिस कर्मचारियों पर नहेदा गांव के पास कुछ बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया था. हमले में दो पुलिस कर्मचारियों को चोट आई, वहीं एक पुलिस कर्मचारी की वर्दी भी फाड़ी गई. ये घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है. इस मामले में अब पुलिस ने एक बदमाश को बाइक सहित दबोच लिया है. वहीं तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिसकर्मी लख्मीचंद ने बिछौर थाना में शिकायत दी थी कि वे सोमवार रात्रि गश्त के दौरान चालक नीरज व सिपाही जफरू के साथ फुसेता गांव से नहेदा गांव की ओर आ रहे थे. जब वे नहेदा गांव के पास एक होटल के पास पंहुचे तो पीछे से एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उनकी गाड़ी के साथ छेड़छाड़ की. जब उन्होंने गाड़ी को रोका तो तीनों युवकों ने उन पर हमला कर दिया. विरोध करने पर उक्त लोगों ने गाड़ी के चालक नीरज को देशी कट्टे का बट मारा और जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, एसआई घायल

पुलिस ने उनमें से एक युवक को बाइक सहित दबोच लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं. काबू किए गए युवक की पहचान अलताफ पुत्र सलमू निवासी फुसेता के रूप में हुई है जबकि मौके से फरार हुए युवकों की पहचान अरमान पुत्र महबूब, असलम पुत्र बरकत निवासी फुसेता के रूप में हुई. बिछौर पुलिस के अनुसार तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य की तलाश जारी है. जल्द ही अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी के पास से बरामद हुई बाइक चोरी की निकली है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बाइक को दिल्ली से चोरी करना कबूला है.

Last Updated :Sep 16, 2021, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details