हरियाणा

haryana

नारनौल में अवैध हथियार सहित दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 2, 2021, 5:02 PM IST

नारनौल सीआईए पुलिस की टीम ने अवैध हथियार के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 14 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

mahendragarh illegal weapons arrested
mahendragarh illegal weapons arrested

महेंद्रगढ़: नारनौल सीआईए पुलिस की टीम ने शहर के छोटा बड़ा तालाब के पास से मंगलवार को अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान गुरसिमरन पुत्र हरभजन वासी मौहल्ला खड़खड़ी और रविन्द्र पुत्र दयाराम वासी महरमपुर के रूप में हुई है. आरोपियों को नारनौल अदालत में पेश किया गया. न्यायालय ने आरोपियों को 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:भगवान के दर्शन के लिए चोरी, महेंद्रगढ़ में ताला तोड़कर 6 घरों से चुराए लाखों

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नारनौल सीआईए की टीम ने गश्त के दौरान अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को पकड़ा है. नारनौल सीआईए की टीम कल देर शाम को नारनौल शहर के क्षेत्र में गश्त कर रही थी. सीआईए टीम को गुप्त सूचना मिली कि मोटरसाइकिल पर दो युवक छोटा बड़ा तालाब नारनौल के पास अवैध हथियार लिए खड़े हैं.

ये भी पढ़ें:साइबर फ्रॉड से बचने के लिए महेंद्रगढ़ पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बताए ये तरीके

उन्होंने बताया कि इस सूचना पर सीआईए टीम तुरंत मौके पर पहुंची. छोटा बड़ा तालाब के पास दो युवक मोटरसाइकिल लिए खड़े थे जो पुलिस को देख कर भागने लगे. सीआईए टीम ने पीछा करके दोनों युवकों को काबू कर लिया. दोनों युवकों की तलाशी ली गई तो गुरसिमरन के पास से एक देसी कट्टा बरामद हुआ और रविन्द्र के पास से तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए.

ये भी पढ़ें:महेंद्रगढ़: मंदिर में बाबा के भेष में रह रहा PO गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

सीआईए नारनौल पुलिस की टीम ने तुरंत आरोपियों से अवैध हथियार, असला व मोटरसाइकिल जब्त कर ली और अवैध हथियार और असलाह रखने पर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से न्यायालय ने आरोपियों को 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details