हरियाणा

haryana

महेंद्रगढ़: चालक को चाकू घोंपकर बाइक छीन ले गए बदमाश

By

Published : Mar 12, 2020, 8:02 PM IST

दो बदमाशों ने एक बाइक चालक के पेट में चाकू घोंपकर उसकी बाइक छीन ले गए. जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

महेंद्रगढ़
बाइक चालक को चाकू घोंप बाइक छीन ले गए बदमाश

महेंद्रगढ़: नारनौल रोड स्थित गांव पाली फाटक के पास दो बदमाशों ने एक बाइक चालक के पेट में चाकू घोंपकर उसकी बाइक छीन ले गए. साथ ही वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए.

राजस्थान के झुंझुनू निवासी 30 वर्षीय धर्मेंद्र बिलासपुर स्थित प्राइवेट कंपनी की गाड़ी चलाता है. होली की छुट्टी के चलते वो घर आया हुआ था. वही देर शाम वो घर से कंपनी जाने के लिए निकला था. रात के समय नारनौल रोड पर गांव पाली के निकट रेलवे डबलफाटक बंद होने की वजह से फोन पर किसी से बात करने लगा. उसी समय दो युवक वहां आए और उस से बाइक छीनने लगे.

बाइक चालक को चाकू घोंपकर बाइक छीन ले गए बदमाश, देखें वीडियो

धर्मेंद्र ने उनका विरोध किया तो एक बदमाश ने चाकू निकालकर उसके पेट में घोंप दिया और उसकी बाइक लेकर फरार हो गए. फाटक खोलने के बाद एक वाहन चालक ने उसे लहूलुहान अवस्था में पढ़ा हुआ देखा. उसने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने धर्मेंद्र को घायल अवस्था में उपचार के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. धर्मेंद्र की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया. कुंड चौकी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत के केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़: स्मार्ट वॉच को लेकर सड़क पर उतरे नगर निगम कर्मचारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details