हरियाणा

haryana

महेंद्रगढ़: दुकान में तोड़फोड़ करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 8, 2021, 11:18 AM IST

मिठाई की दुकान में खाने-पीने के बाद दुकानदार के बिल मांगने पर युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की थी जिसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.

mahendragarh police arrested three accused
दुकान में तोड़फोड़ करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महेंद्रगढ़: जिले में अटेली थाना पुलिस ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को अटेली के बेगपुर गांव के क्षेत्र से गिरफ्तार करने में समफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान बेगपुर निवासी प्रवीण, बिहाली निवासी रोहित और खोड़ निवासी अंकित के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में युवक की हत्या करके जला दिया शव, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 6 फरवरी 2021 को ओम बीकानेर मिष्ठान भंडार के मालिक लक्ष्मण ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि 6 फरवरी की शाम को कुछ युवकों ने उसकी दुकान में घुसकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी और जाते समय जान से मारने की धमकी दी थी.

इस शिकायत पर अटेली थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तुरंत जांच शुरू कर दी जिसके बाद तीनों आरोपियों को अटेली थाना कि पुलिस ने रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया. जांच के दौरान सामने आया कि तीनों आरोपी उस दुकान में कचौरी खाने के लिए गए थे लेकिन उन्होंने बिल पूरा नहीं दिया जिसको लेकर दुकानदार के साथ उनकी लड़ाई हो गई.

ये भी पढ़ें:एटीएम मशीन चोरी मामला: दिल्ली पुलिस ने तावडू क्षेत्र के चार गांवों में की छापेमारी

तीनों युवकों ने दुकान में हंगामा कर तोड़फोड़ भी की और दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी. बताया जा रहा है कि इन आरोपियों के साथ अन्य युवक भी थे जिन्होंने बाद में आकर दुकान में तोड़फोड़ की थी. पुलिस का कहना है कि तीनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा और अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details