हरियाणा

haryana

नारनौल में शराब के लिए पैसे ना देने पर बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़

By

Published : Apr 4, 2021, 8:27 PM IST

नारनौल के गांव गोद में कुछ बदमाशों ने शराब के लिए पैसे ना देने पर एक दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. दुकान मालिक ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वो आत्महत्या कर लेगा.

mahendragarh miscreants attack shop
नारनौल में शराब के लिए पैसे ना देने पर बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़

महेंद्रगढ़: नारनौल में बदमाश आए दिन दुकानदारों से शराब के पैसे मांगते हैं और नहीं देने पर उनके साथ मारपीट या उनकी दुकान में तोड़फोड़ करते हैं. ऐसा ही मामला शनिवार रात को सामने आया.

गांव गोद में रहने वाले अमर सिंह नाम के युवक ने पुलिस को दी शिकायत दी कि कुछ बदमाशों ने उसकी दुकान में आकर शराब पीने के लिए पैसे मांगे और जब अमर ने पैसे नहीं दिए तो उसे धमकाते हुए चले गए. धमकी मिलने के बाद युवक अमर अपनी दुकान बंद करके चला गया लेकिन रात साढ़े 10 बजे चारों बदमाश अमर सिंह के घर पहुंचे और उसे धमकाते हुए कहा कि तेरी दुकान का काम कर दिया है.

ये भी पढ़ें:युवक ने पीएम मोदी और सीएम खट्टर के खिलाफ अपशब्द कहने का वीडियो किया था वायरल, पुलिस ने सिखाया सबक

अमर ने जब अपनी दुकान में जाकर देखा तो ताला टूटा हुआ था और रिपेयरिंग के लिए आए तीन-चार टीवी दुकान के बाहर टूटे पड़े थे, साथ ही दुकान से दो मोबाइल भी गायब मिले. इसके बाद अमर ने पुलिस चौकी पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ लिखित में शिकायत दी और चेतावनी दी कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो वो आत्महत्या कर लूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details