हरियाणा

haryana

Mahendragarh Crime News: नारनौल महिला थाना SHO समेत 5 महिला पुलिसकर्मी सस्पेंड, SPO बर्खास्त, जानिए क्या है पूरा मामला

By

Published : Jun 29, 2023, 10:58 PM IST

Mahendragarh Crime News: महेंद्रगढ़ के नारनौल महिला थाना में ATM फ्रॉड मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस कस्टडी में महिला की संदिग्ध मौत हो गई. इस मामले में SP ने थाना SHO समेत 5 महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है.

Police Custody Death Case in Narnaul
पुलिस कस्टडी में महिला की मौत

महेंद्रगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में नारनौल महिला थाना प्रभारी समेत 5 महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. खबर है कि साइबर केस में दिल्ली से पुलिस 30 साल की महिला को हिरासत में लेकर आई थी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि देर रात जब मेडिकल करवाया गया तो महिला को थाने में रखा गया था. सुबह महिला ने तबीयत खराब होने की बात कही और शौच के लिए चली गई. जिसके बाद वापस आकर महिला बैरक में लेट गई और उसके बाद उठी ही नहीं. पुलिसकर्मियों ने जब महिला को एक घंटे बाद देखा तो उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में होटल मालिक से रंगदारी मांगने का मामला: गैंगस्टर चांद का गुर्गा गिरफ्तार

महिला की मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक ने कड़ी कार्रवाई करते हुए महिला थाना एसएचओ समेत पांच महिला पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. इसके अलावा एक एसपीओ को बर्खास्त भी किया गया है. एसपी ने पूरे मामले की जांच के लिए SIT का गठन कर दिया है. मामले में 176 सीआरपीसी की कार्रवाई के लिए सेशन जज को पत्र लिखा गया. वहीं, बोर्ड के मेंबर के सामने पोस्टमार्टम कराने के लिए सीएमओ को भी पत्र लिखा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच में अगर किसी पुलिसकर्मी की लापरवाही पाई गई, तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

मृतक महिला को ATM फ्रॉड मामले में 28 जून को दिल्ली से कनीना थाना लाया गया था और रात को सिविल अस्पताल नारनौल में मेडिकल करवाने के बाद महिला थाना नारनौल में रखा गया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ कहने को तैयार नहीं है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला का करीब ढाई साल का बच्चा भी है. जो इस समय महिला थाने में ही है. महिला की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है और इसका नाम पंचशील उर्फ शीला है. मृतक महिला हुबली पश्चिमी बंगाल की रहने वाली है. जांच के लिए पुलिस ने महिला के मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था इनामी बदमाश, 3 साल बाद पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details