हरियाणा

haryana

कांग्रेस नेता अवतार भड़ाना का दावा, बोले- 3 महीने में पलट देंगे हरियाणा सरकार

By

Published : Jan 20, 2021, 1:22 PM IST

बीजेपी छोड़ने वाले अवतार भड़ाना किसानों को एकजुट करने के लिए महेंद्रगढ़ पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तीन महीनों के भीतर हरियाणा सरकार हटाकर अपनी सरकार बनाने की बात कही.

avatar-singh-bhadana-target-haryana-government-over-agriculture-laws
avatar-singh-bhadana-target-haryana-government-over-agriculture-laws

महेंद्रगढ़: कृषि कानूनों का विरोध और किसानों को समर्थन देने के लिए पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना नांगल चौधरी गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

अवतार भड़ाना ने कैमरे पर तीन महीनों में सरकार गिराने की बात कही और 6 महीनों के अंदर अपनी सरकार बनाने का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी का राज तीन महीने में पलट देंगे और अपना राज ले आएंगे.

अवतार सिंह भड़ाना कैमरे पर हरियाणा सरकार पलटने की बात कही

बता दें कि यूपी से विधायक पद से किसानों के समर्थन में इस्तीफा देने के बाद दक्षिणी हरियाणा से किसानों का समर्थन मांगने पहुंचे. चार बार कोंग्रेस से अवतार सिंह भड़ाना सांसद रहे है. नांगल चौधरी के गांव में लोगों को सम्बोधित कर आंदोलन में शामिल होने का आह्वान किया. भड़ाना ने कहा मैने किसानों के लिए राजपाट छोड़ कर आया हूं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा दिया है. प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब तक ये सरकार किसानों साथ न्याय नहीं कर सकती तो इनके मंत्री और एमपी झंडा नही फहरा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं किसानों को सिर्फ एक कर रहा हूं. यूपी, हरियाणा सभी किसानों को एकजुट होने की अपील कर रहा हूं, ताकि आंदोलन मजबूत हो.

ये भी पढ़ें- पलवल में किसान आंदोलन को बीजेपी नेता अवतार भड़ाना ने दिया समर्थन

गौरतलब है कि इससे पहले अवतार सिंह भड़ाना ने कहा था कि आने वाली 26 जनवरी को किसान लाल किले पर खड़ा होगा और किसानों का झंडा लहराएगा. चाहे इसके लिए हमें कितनी कुर्बानी देनी पड़े. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के कमेटी गठन पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार सुप्रीम कोर्ट की आड़ में किसानों के साथ धोखा करना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details