हरियाणा

haryana

नारनौल में बीजेपी नेता के बेटे को घर में घुसकर मारी गोली, 50 लाख की रंगदारी की मांग

By

Published : Aug 29, 2020, 2:29 PM IST

नारनौल बीजेपी नेता से 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. बीती रात बदमाश बीजेपी नेता के बेटे के पैर में गोली मारकार फरार हो गए थे. बदमाशों ने बीजेपी नेता के बेटे को एक पर्ची भी दी थी. जिसमें 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी.

50 lakh extortion from BJP leader in Narnaul
रणदीप सिंह सुरजेवाला का बीजेपी, जेजेपी गठबंधन पर निशाना

महेंद्रगढ़: नारनौल बीजेपी नेता और एक स्कूल के संचालक से 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. शुक्रवार रात करीब साढ़े 8 बजे बदमाश बीजेपी नेता के बेटे के पैर में गोली मारकर फरार हो गए. वहीं घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

बताया जा रहा है कि नांगल चौधरी के एक स्कूल के संचालक और बीजेपी के वरिष्ठ नेता दयाराम यादव हुड्डा सेक्टर में परिवार के साथ रहते हैं. शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे एक बाइक पर दो युवक उनके घर पहुंचे और उनके दरवाजे की घंटी बजाई. जिसके बीजेपी नेता के बेटे अमित ने दरवाजा खोला. जिसके बाद बदमाशों ने अमित को एक पर्ची थमाई और उसके पैर में गोली मारकर फरार हो गए.

नारनौल में बीजेपी नेता से 50 लाख की रंगदारी

गोली की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य बाहर आए और शोर मचाना शुरू कर दिया. लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. जिसके बाद परिजन घायल को नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घायल के परिजनों ने बदमाशों द्वारा दी गई पर्ची पुलिस को दी. पर्ची में लिखा हुआ था कि नुकसान नहीं हुआ है. अगर तू शांति के साथ परिवार के साथ रहना चाहता है तो 50 लाख रुपये का इंतजाम कर लें. वरना बे मौत मारा जाएगा. शेरों का काम शेर ही कर सकता है.

बदमाशों ने दिया धमकी भरा पत्र

बता दें कि इसके पहले मुकेश ठेकेदार और रवि गुप्ता से भी रंगदारी मांगी गई थी. मामले को उसी की तर्ज पर देखा जा रहा है.पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि बदमाश बीजेपी नेता के बेटे अमित को गोली मारकर फरार हो गए थे. पुलिस कैमरे की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: महिला पहलवान विनेश फोगाट मिली कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details