हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या की

By

Published : Aug 30, 2020, 12:12 PM IST

कुरुक्षेत्र में एक बदमाशों ने एक युवक के सिर पर गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज जारी है.

a youth shot dead in kurukshetra
a youth shot dead in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. एक महीने में तीसरी बार जिले में गोली चलने का मामला सामने आया है. शनिवार देर रात बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. इस वारदात में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक का इलाज जारी है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

गोली लगने से युवक की मौत

कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि एक महीने में तीसरी बार गैंगवार में गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई और एक जख्मी हो गया. ये हत्या क्यों की गई है अभी इसका पता नहीं चल पाया है. बदमाशों ने एक युवक के सिर पर गोली मारी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच कर रही है. अभी पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

कुरुक्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक के सिर पर मारी गोली, देखें वीडियो

पहले भी हो चुकी है ऐसी वारदात

गौरतलब है कि इससे पहले कुरुक्षेत्र के आकाश नगर में दिनदहाड़े उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और एक हफ्ते पहले ही पिहोवा में भी दिनदहाड़े गुरुद्वारे के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. अब शनिवार को ये तीसरी घटना है, जो पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हिसार: 25 लाख रुपये की अवैध शराब के साथ टैंकर चालक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details