हरियाणा

haryana

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में बहन भाई की मौत, रात को खाने के बाद बिगड़ी थी तबीयत

By

Published : Aug 2, 2023, 4:32 PM IST

कुरुक्षेत्र में बहन भाई की मौत की खबर सामने आई है. मौत की वजहों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

two children died in kurukshetra
two children died in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: बुधवार को कुरुक्षेत्र के इंधबड़ी गांव में दो बच्चों की मौत की खबर सामने आई है. बच्चों के पिता सुखबीर ने बताया कि मंगलवार की रात दोनों बच्चे करीब 8 बजे खाना खाकर सो गए थे. दोनों बच्चों ने दही और चावल खाए थे. रात के करीब 2 बजे उनकी 11 साल की बेटी तमन्ना की तबीयत अचानक बिगड़ गई. तमन्ना ने बताया कि उसे सिर में तेज दर्द हो रहा है. थोड़ी देर बाद वो बोलने में असमर्थ हो गई.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra Crime News: बुजुर्ग महिला की हत्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

तमन्ना की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए सुखबीर ने उसे इलाज के लिए कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. इलाज के दौरान थोड़ी ही देर बाद बच्ची की मौत हो गई. थोड़ी देर बाद सुखबीर को जानकारी मिली कि उसके 8 साल बेटे अभिषेक को भी सिर में ज्यादा दर्द हो रहा है. इसके बाद परिवार के लोग अभिषेक को अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आए, तो उसने भी इलाज के दौरान थोड़ी ही देर बाद दम तोड़ दिया.

दोनों बच्चों की मौत की खबर एलएनजेपी नागरिक अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही ज्योतिसर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चे के शवों का पोस्टमार्टम करवाया. जानकारी के अनुसार 11 साल की तमन्ना 7वीं कक्षा की छात्रा थी. वहीं 8 साल का अभिषेक तीसरी कक्षा में पढ़ रहा था. ज्योतिसर पुलिस इंचार्ज सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को अस्पताल प्रशासन की तरफ से सुबह करीब 5 बजे सूचना दी गई थी.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में युवती की हत्या: पहले गला दबाकर उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर शव जलाया, आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल की तरफ से बताया गया था कि 2 बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. बच्चों के पिता के बयान पर जांच की जा रही है. प्राथमिक जांच में बच्चों के शरीर पर किसी जहरीले जीव के काटने या चोट के कोई निशान नहीं हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारणों का पता लग पाएगा.- सब इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, ज्योतिसर पुलिस इंचार्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details