हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा: BMW ने एक ही परिवार के 2 लोगों को कुचला, दोनों की मौत

By

Published : Jun 9, 2023, 4:57 PM IST

कुरुक्षेत्र पिहोवा रोड पर मुर्तजापुर गांव में सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे तेज रफ्तार BMW ने दो लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई.

road accident in Kurukshetra
कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा

कुरुक्षेत्र: शुक्रवार को पिहोवा रोड पर मुर्तजापुर गांव के पास BMW कार ने दो लोगों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही परिवार के सदस्य थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों का कुरुक्षेत्र नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. वहीं, कार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने BMW कार को कब्जे में लिया है.

मृतकों के परिजनों ने बताया कि दोनों युवक निजी कंपनी में नौकरी करते थे. मरने वालों में एक का नाम जगजीत सिंह और दूसरे का नाम कुलविंदर सिंह है. दोनों ही मुर्तजापुर में फूड क्राफ्ट कंपनी में नौकरी कर रहे थे. शिकायतकर्ता विक्रमजीत ने बताया कि उसने और उसके दोस्त परगट सिंह ने गांव में ही ठेके पर जमीन ली हुई है. उस जमीन पर उन्होंने धान की नर्सरी लगाई है. वो दोनों धान की नर्सरी में पानी देने गए थे.

रास्ते में उन्होंने देखा कि जगजीत सिंह और कुलविंदर सिंह मुर्तजापुर गांव के पास लिंक रोड पर खदानों में टैंक का गंदा पानी डाल रहे थे. वो दोनों ट्रैक्टर से नीचे सड़क पर खड़े थे. उस दौरान कुरुक्षेत्र की तरफ से एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू गाड़ी आई, जिन्होंने साइड में खड़े हुए दोनों लोगों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि दोनों कार के साथ ही सड़क के साथ लगते खदानों में जा गिरे.

ये भी पढ़ें:करनाल में लाडवा रोड पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार सवार मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया. पिहोवा थाना के सदर थाना प्रभारी जगदीश टामक ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. मौके से एक्सीडेंट करने वाली बीएमडब्ल्यू कार को भी पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में सड़क हादसा: दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, महिला समेत चार घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details