हरियाणा

haryana

पिहोवा में हथियार के बल पर केमिस्ट शॉप पर लूट की कोशिश, दुकानदार के शोर मचाने पर फरार हुए बदमाश

By

Published : Apr 13, 2023, 7:26 AM IST

Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र के पिहोवा में आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बुधवार रात को कुछ बदमाशों ने एक केमिस्ट की दुकान लूटने की कोशिश की. वारादत के बाद से इलाके में डर का माहौल बना हुआ है.

robbery Attempt at chemist shop in Pihova
kurukshetra crime news

कुरुक्षेत्र: जिले के पिहोवा उपमंडल में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बुधवार की रात यहां के सरस्वती चौक पर बैखौफ बदमाशों ने केमिस्ट की दुकान को लूटने की कोशिश की. हलांकि दुकानदार की सूझबूझ के चलते वो अपने इरादे में कामयाब नहीं हो पाये और फरार हो गये. आरोपी हथियारों से लैस होकर एक बाइक से दुकान पर पहुंचे थे.

कुरुक्षेत्र के पिहोवा उपमंडल में दबंगो के हौसले इस कदर बुलंद दिखते हैं कि उन्हें ना तो कानून का खौफ है और ना ही पुलिस का भय. इसकी बानगी बुधवार रात को देखने को मिली, जब पिहोवा के सरस्वती चौक पर दो अज्ञात युवकों ने बंदूक के बल पर एक केमिस्ट की दुकान को लूटने की कोशिश की. लेकिन दुकानदार की हिम्मत और सूझबूझ से बदमाश कैश लूटने में कामयाब नहीं हो पाये.

ये भी पढ़ें-कुरुक्षेत्र में एनआईटी के दो छात्रों की भाखड़ा नहर में डूबने से मौत

दुकानदार ने बताया कि वो अपनी दुकान पर बैठा हुआ था. उसी समय बाइक सवार दो युवक आये. उनके हाथ में हथियार थे. दुकान पर आकर कहने लगे कि जितना कैश है उसे दे दो. एक व्यक्ति ने मुंह पर मास्क लगा रखा था जबकि दूसरे ने हेलमेट पहना था ताकि उनकी पहचान ना हो सके. दुकानदार धीरे-धीरे सरकते हुए दुकान से बाहर निकल गया और शोर मचाने लगा.

दुकानदार के शोर मचाने से बदमाश तुरंत फरार हो गये. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान हो सके. पिहोवा में इस तरह की वारदात लगातार सामने आ रही हैं. जिसके चलते बाजार के व्यापारी खौफ में हैं.

ये भी पढ़ें-हरियाणा के शाहबाद में रुका था अमृतपाल सिंह, पंजाब पुलिस ने की पुष्टि, कुरुक्षेत्र से महिला गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details