हरियाणा

haryana

VIDEO VIRAL: जानिए कहां किसानों के विरोध से डरे जेजेपी नेता दीवार फांदकर भागे

By

Published : Aug 24, 2021, 10:28 AM IST

Updated : Aug 24, 2021, 11:07 AM IST

jjp-leaders-ran-by-climbing-the-wall
किसानों के विरोध से डर कर दीवार फांद कर भागे जेजेपी नेता ()

हरियाणा के बीजेपी-जेजेपी नेताओं में किसानों का खौफ हावी हो चुका है. कुछ घंटों से प्रदेश में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें जेजेपी पार्टी के नेता किसानों के विरोध के डर से दीवार फांद कर भागते नजर आ रहे हैं, आप भी देखें-

कुरुक्षेत्र:तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का सबसे ज्यादा विरोध हरियाणा में देखने को मिल रहा है. किसानों ने हरियाणा में गठबंधन यानी बीजेपी-जेजेपी के नेताओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल कर दिया है. दोनों पार्टियों के छोटे से बड़े हर कार्यक्रम का किसान पुरजोर विरोध कर रहे हैं, इसी की एक बानगी कुरुक्षेत्र जिले से देखने को मिली. जहां किसानों से डर कर जेजेपी नेता दीवार फांदते नजर आए.

दरअसल कुरुक्षेत्र में जननायक जनता पार्टी का पार्टी सदस्यता अभियान का कार्यक्रम था, जिसकी भनक किसानों को लग गई और किसान पहुंच गए. विरोध करने भारी संख्या में पुलिस बल भी लगाया गया, फिर भी किसानों ने विरोध शुरु कर दिया. किसानों का विरोध तेज होता देख आनन-फानन में जजपा पार्टी का कार्यकर्ता सर्किट हाउस में किस तरह से दीवार फांदकर नौ दो ग्यारह हो रहे हैं. ये वीडियो पिछले कुछ घंटों से तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि ये इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

किसानों के विरोध से डर कर दीवार फांद कर भागे जेजेपी नेता, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-हरियाणा मानसून सत्र: दूसरे दिन 6 विधेयक हुए पास, इन मुद्दों पर जमकर हुआ हंगामा

बता दें कि हरियाणा-दिल्ली से जुड़ी सभी सीमाओं पर कृषि कानून को लेकर विरोध तो जारी ही है, वहीं प्रदेश के अंदर भी किसान संगठन काफी एक्टिव है. प्रदेश में बीजेपी-जेजेपी नेताओं के छोटे-बड़े कार्यक्रम, सांसद, मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक के कार्यक्रमों का विरोध करने के लिए किसान नेता मौके पर पहुंच जाते हैं. किसानों की मांग है कि जब तक कृषि कानून वापस नहीं हो जाते हैं तब तक बीजेपी-जेजेपी के किसी भी कार्यक्रम को सफल नहीं होने देंगे.

ये पढ़ें-इंडियन नेशनल लोकदल ने हरियाणा में इस पार्टी के साथ किया गठबंधन

Last Updated :Aug 24, 2021, 11:07 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details