हरियाणा

haryana

हरियाणा में जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामला: पिहोवा पहुंचे संदीप सिंह, बोले- झूठे आरोप लगा देने से कोई दोषी नहीं होता

By

Published : Jan 18, 2023, 9:29 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 10:55 PM IST

Sandeep Singh reached Kurukshetra Pihowa

जूनियर कोच द्वारा लगाए छेड़छाड़ आरोप मामले में जांच के बाद संदीप सिंह कुरुक्षेत्र के पिहोवा (Sandeep Singh reached Kurukshetra Pihowa) पहुंचे. संदीप सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें चंडीगढ़ पुलिस पर पूरा भरोसा है कि मामले में निष्पक्ष जांच होगी और दूध का दूध और पानी का पानी होगा सभी आरोप निराधार है इन आरोपों का कोई आधार नहीं है.

कुरुक्षेत्र के पिहोवा पहुंचे संदीप सिंह

कुरुक्षेत्र:जूनियर कोच द्वारा लगाए आरोपों के घेरे में उलझने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कहने पर खेल मंत्री संदीप सिंह पिहोवा में पहुंचे. उन्होंने विभिन्न धार्मिक स्थलों पर पहुंचकर पूजा अर्चना की. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कोच द्वारा लगाए आरोप निराधार हैं. उसे हिंदुस्तान व चंडीगढ़ पुलिस पर पूर्ण विश्वास है कि निष्पक्ष जांच के चलते उसे क्लीन चिट मिलेगी. उन्होंने कहा आरोप लगने के बाद उन्होंने खुद इस मामले की जांच के लिए आग्रह किया था. आरोपों में कितनी सच्चाई है जल्द सामने आ जायेगी.

महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोपों का सामना कर रहे खेल मंत्री संदीप सिंह पिहोवा पहुंचे थे. जहां उन्होंने धार्मिक स्थलों पर पूजा अर्चना की, खेल एवं युवा मामले मंत्री संदीप सिंह हल्का पिहोवा की जनता से रूबरू भी हुए. संदीप सिंह ने जहां आमजन की समस्याओं को सुना वहीं मंदिर सरस्वती घाट और धार्मिक स्थलों का निरीक्षण किया और पूजा अर्चना की.

मुख्यमंत्री के कहने पर पिहोवा पहुंचे संदीप सिंह

संदीप सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में दावा किया कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं. संदीप सिंह ने कहा कि विरोधियों और विपक्ष द्वारा उनके विरुद्ध चक्रव्यूह बूना गया है. संदीप सिंह ने कहा कि उन्हें न्याय और कानून पर भरोसा है जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. खेल मंत्री संदीप सिंह महिला कोच के आरोपों और जांच के बाद पहली बार पिहोवा पंहुचे.

ये भी पढ़ें:बहन के जन्मदिन पर मिठाई लाने गये 24 साल के भाई का मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

यहां उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जहां बेबाकी से जवाब दिया तो विपक्ष पर भी जमकर बरसे. संदीप सिंह ने कहा कि कांग्रेस अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. उन्होंने इंडियन नेशनल लोकदल पर भी सवाल उठाया बोले जिसकी जैसी नियत वैसी बरकत. खेल मंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि वे पिहोवा हलके के विकास और आमजन के कल्याण के लिए सदैव सेवा समर्पित हैं.

ये भी पढ़ें:सावधान! ब्लैक का गैस सिलेंडर हो सकता है जानलेवा, इस्तेमाल करने से पहले जान लें कुछ जरूरी जानकारी

Last Updated :Jan 18, 2023, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details