हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में पशु चिकित्सक की हत्या, आरोपी ने अपनी पत्नी को भी मारी 5 गोली, जानें पूरा मामला

By

Published : Jun 22, 2023, 1:13 PM IST

कुरुक्षेत्र में पशु चिकित्सक की हत्या की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि चंदेश्वर नाम के शख्स ने अपने साढू पशु चिकित्सक और अपनी पत्नी पर फायरिंग कर दी. जिसमें पशु चिकित्सक की मौत हो गई और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल है.

doctor murder in kurukshetra
doctor murder in kurukshetra

कुरुक्षेत्र: घरेलू कलह के चलते चंदेश्वर सैनी नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और साढू को गोली मार दी. गोली लगने से चंदेश्वर के साढू पशु चिकित्सक राजन चौधरी की मौत हो गई, जबकि चंदेश्वर की पत्नी कुसुम गंभीर रूप से घायल है. जिसको चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. खबर है चंदेश्वर ने लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने साढू को तीन और अपनी पत्नी को पांच गोली मारी. पड़ोस में रहने वाली पिंकी ने बताया कि ये घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है.

ये भी पढ़ें- Gang War in Gurugram: ये ठेका हमे दे दो, वरना ठोंक देंगे, शराब कारोबार पर कब्जे के लिए गुरुग्राम में खून की होली खेल रहे ये गैंगस्टर

पिंकी के मुताबिक चंदेश्वर सैनी अपने साढू पशु चिकित्सक राजन चौधरी के आवास पर आया. चंदेश्वर की पत्नी भी राजन चौधरी के आवास में मौजूद थी. चंदेश्वर ने अपने साढू के घर पहुंचते ही अपनी पत्नी से झगड़ा करना शुरू कर दिया. जब राजन चौधरी बीच बचाव के लिए आया तो चंदेश्वर सैनी ने पहले अपनी पत्नी और फिर अपने साढू राजन पर गोलियों की बौछार कर दी. गोली लगने से दोनों घायल हो गए. अस्पताल ले जाते वक्त डॉक्टर राजन चौधरी की रास्ते में मौत हो गई.

वहीं चंदेश्वर की पत्नी को इलाज के लिए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया. पिंकी के मुताबिक उन्हें पहले लड़ने की आवाज सुनी. अचानक से इतनी तेज आवाज हुई कि लगा कोई सिलेंडर फट गया हो. जब पड़ोसियों ने जाकर देखा तो राजन और कुसुम लहूलुहान हालत में बेसुध पड़े थे. तभी राजन का बेटा भी मौके पर पहुंचा. तबतक चंदेश्वर फरार हो गया था. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और एंबुलेंस की मदद से दोनों को पास के अस्पताल में दाखिल करवाया.

ये भी पढ़ें- कुरुक्षेत्र में सड़क हादसा: BMW ने एक ही परिवार के 2 लोगों को कुचला, दोनों की मौत

इस पूरे मामले में जांच अधिकारी निर्मल सिंह ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे. 3 गोलियां राजन को लगी हैं, जबकि पांच चंद्रेश्वर ने अपनी पत्नी कुसुम को मारी हैं. राजन की मौत हो चुकी है. वहीं आरोपी की पत्नी की हालत गंभीर है. जिसका चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी चंदेश्वर सैनी मौके से अपनी कार में फरार हो गया है. जिसकी तलाश जारी है. पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details