हरियाणा

haryana

सरकार की गलत नीतियों के चलते जनता ने बीजेपी को नकारा: अशोक अरोड़ा

By

Published : Dec 30, 2020, 3:16 PM IST

Updated : Jan 18, 2021, 2:45 PM IST

निकाय चुनावों के नतीजों को लेकर कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश की जनता अब बीजेपी की जन विरोधी नीतियों को समझ चुकी है और इसलिए उन्हें हार का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने किसान आंदोलन को भी बीजेपी की हार की वजह बताया है.

ashok arora on election results
सरकार की गलत नीतियों के चलते जनता ने बीजेपी को नकारा: अशोक अरोड़ा

कुरुक्षेत्र:प्रदेश के विभिन्न शहरों में चल रहे निकाय चुनाव को लेकर धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के चलते बीजेपी को अब हार का सामना करना पड़ रहा है.

अशोक अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश की जनता अब समझ गई है कि ये सरकार जनता विरोधी है, किसान विरोधी है और हर वर्ग को नुकसान पहुंचा कर खुद का फायदा सोचती है और ये ही कारण है की आज प्रदेश की जनता सरकार के प्रत्याशियों को नकार रही है.

ये भी पढ़िए:कांग्रेस उम्मीदवार निखिल मदान ने जीता सोनीपत मेयर का चुनाव

अशोक अरोड़ा ने कहा कि जिस तरह के चुनावों के परिणाम सामने आ रहे हैं उससे लगता है कि जनता मनोहर सरकार से परेशान है और आप इसे जनता का मेंडेट मान सकते हैं. उन्होंने कहा कि सरकार विरोधी नीतियों के चलते जिस तरह के परिणाम सामने आए हैं उसे साफ हो जाता है कि लोग अब सरकार का खुलकर विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इन चुनावों में बीजेपी को हराने में किसान आंदोलन और कर्मचारी आंदोलन की अहम भूमिका रही है. उन्होंने कहा कि आने वाला समय बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है और देश की जनता जल्द ही बीजेपी को सबक सिखाएगी.

Last Updated :Jan 18, 2021, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details