हरियाणा

haryana

जेजेपी-बीजेपी गठबंधन पर हुड्डा का तंज, कहा-वोट किसी का और सपोर्ट किसी को

By

Published : Oct 30, 2019, 11:59 PM IST

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कुरुक्षेत्र पहुंचे. यहां मीडिया से बात करते हुए हुड्डा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

bhupinder singh hooda comments on government

कुरुक्षेत्र: हरियाणा में चुनाव के बाद नई सरकार का गठन हो गया है. मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री शपथ ले चुके हैं. वहीं इस बार विपक्ष भी काफी मजबूत है और सरकार को घरने के लिए पूरी तैयारी में है. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा कुरुक्षेत्र में कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा के निवास पर पहुंचे. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस नेता करण सिंह दलाल और पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा भी मौजूद थे.

हुड्डा ने गठबंधन की सरकार को दी बधाई

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब वे जनहित के मुद्दों को लेकर प्रदेश में निकलेंगे. साथ ही उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि गठबंधन की सरकार को मेरी शुभकामनाएं हैं, लेकिन मैं अभी भी कहता हूं कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को. सरकार ने घोषणापत्र में जो वायदे किए हैं वो पूरे करे.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का बयान, देखें वीडियो

हार पर कांग्रेस का मंथन

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन का क्या इतिहास रहा है? सबको मालूम है लेकिन मेरी इस गठबंधन को शुभकामनाएं. रादौर में चुनाव के दौरान बीजेपी के एक नेता की ऑडियो रिलीज होने पर हुड्डा ने कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है. साथ ही अरोड़ा ने कहा कि जहां-जहां उनकी पार्टी के उम्मीदवार हारे हैं. क्या वजह रही है? इस पर मंथन होगा और हार के कारणों को जाना जाएगा?

ये भी पढ़ें:-बीजेपी-जेजेपी ने हरियाणा की जनता का अनादर कर सरकार बनाई है- सैलजा

आपको बता दें कि हरियाण में 13वीं विधानसभा के गठन के लिए हुए चुनाव के नतीजों में कोई भी पार्टी बहुमत के आंकड़े को नहीं छू पाई. बीजेपी को 40 सीटें मिली हैं, दुष्यंत चौटाला की जेजेपी को 10, कांग्रेस को 31 सीटों पर जीत हासिल हुई है. वहीं 1 सीट इंडियन नेशनल लोकदल को मिली है, हरियाणा लोकहित पार्टी को 1 सीट मिली है. जिसके बाद अब बीजेपी ने जेजेपी और 7 निर्दलीय विधायकों के समर्थन से सरकार बनाई है.

Intro:पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज कुरुक्षेत्र कांग्रेसी नेता अशोक अरोड़ा के निवास पर पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कांग्रेस नेता करण सिंह दलाल और पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा भी पहुंचे



भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि



पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि आज वह अशोक अरोड़ा के निवास पर पहुंचे हैं और अब जनहित के मुद्दों को लेकर प्रदेश में भी निकलेंगे उन्होंने कहा कि गठबंधन की सरकार को मेरी शुभकामनाएं हैं , लेकिन मैं अभी भी कहता हूं कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को



उन्होंने कहा कि सरकार घोषणापत्र में जो वायदे किए हैं वह पूरे करें

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन का क्या इतिहास रहा है सबको मालूम है लेकिन मेरी इस गठबंधन को शुभकामनाएं



रादौर में चुनाव के दौरान भाजपा के एक नेता की ऑडियो रिलीज होने पर हुड्डा ने कहा कि यह पार्टी का अंदरूनी मामला है

अरोड़ा ने कहा कि जहां जहां उनकी पार्टी के प्रत्याशी हारे हैं क्या वजह रही इस पर मंथन होगा और हार के कारणों को जाना जाएगाBody:1Conclusion:1

ABOUT THE AUTHOR

...view details