हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र में दीवार गिरने से यूपी की 2 महिलाओं की मौत, 3 की हालत गंभीर

By

Published : Apr 11, 2023, 10:53 PM IST

2 women died in Kurukshetra
कुरुक्षेत्र में दीवार के नीचे दब कर 2 महिलाओं की मौत

कुरुक्षेत्र में दीवार के नीचे दबने से 2 महिलाओं की मौत हो गई. इस हादसे तीन महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (wall collapse in Kurukshetra)

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में कैथल रोड पर पेहवा के थाना गांव में उस वक्त अफरा तफरी मच गई. जब ईंट भट्टे पर पानी की हौद (बड़ी टंकी) टूटने से वहां कपड़े धो रही एक महिला की मलबे में दबने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी महिला ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

मृतक महिलाओं की पहचान कुसुम और सुंदरी के रूप में हुई है. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के माजरी की रहने वाली थीं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुक्षेत्र लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल भेज दिया है.

अचानक गिरी टंकी की दीवार: जानकारी के अनुसार ईंट-भट्टे पर काम करने वाली महिलाएं हौद के पास कपड़े धो रही थीं, तभी अचानक करीब 6-7 फीट पानी की टंकी की दीवार उनके ऊपर गिर गई. इस दौरान कई महिलाएं दीवार के नीचे दब गईं. इस हादसे के बाद आस-पास काम कर रहे मजदूरों ने फौरन महिलाओं को दीवार के नीचे से निकाला, लेकिन तब तक दम घुटने से कुसुम की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे में एक महिला की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. दूसरी महिला को कल्पना चावला अस्पताल करनाल के लिए रेफर किया गया, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. हादसे के कारण को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा पुलिस ने घायलों के बयान भी दर्ज किए हैं. इस मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में सूटकेस में मिला युवक का शव, टीशर्ट पर लिखा मिला- अबे भाभी है तेरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details