हरियाणा

haryana

करनाल में 140 की स्पीड में दौड़ रही कार पोल से टकराई, हादसे में कार चालक की मौत

By

Published : Sep 22, 2019, 3:20 PM IST

करनाल में शराब पीकर कार चलाने की वजह से एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई. एक इनोवा कार चालक ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी. भागने के चक्कर में कार भी आगे जाकर टकरा गई, जिसमें कार चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई.

road accident in karnal

करनाल:असंध रोड पर जुंडला गांव के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इनोवा कार ने साइकिल सवार को कुचल दिया. साइकिल सवार और इनोवा कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई है.

इस हादसे में साइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई और थोड़ी दूर चलने के बाद इनोवा सड़क की पुलिया से टकरा गई. जिसके बाद इनोवा कार चालक की भी उसकी मौत हो गई.

करनाल में तेज रफ्तार कार का कहर, देखें वीडियो

ये भी जाने- सरकार बनने पर नए मोटर व्हीकल एक्ट में होगा बदलाव: मनोहर लाल

चश्मदीद का कहना है कि साइकिल चालक का नाम लक्ष्मण सिंह था. वो खेतों में पानी देने गया हुआ था. जब वो आ रहा था, तभी सामने से इनोवा कार आई और उसे कुचल दिया. इनोवा कार में कुल चार लोग थे और सभी ने शराब पी हुई थी.

साइकिल को कुचले जाने के बाद इनोवा कार के चालक ने डर के कारण अपने कार की गति को बढ़ा दिया और आगे जाकर इनोवा कार भी दुर्घटना का शिकार हो गई. चश्मदीद के मुताबिक कार की गति 140 किमी प्रति घंटा की रफ्तार थी.

वही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक दोनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के कल्पना चावला अस्पताल में भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details